Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली हैं बंपर भर्ती, ये है आवेदन करने का तरीका
Advertisement
trendingNow12319408

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली हैं बंपर भर्ती, ये है आवेदन करने का तरीका

BoB Human Resource Recruitment 2024: सभी पदों के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया अलग अलग है. इसलिए किसी भी पद पर नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें.

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली हैं बंपर भर्ती, ये है आवेदन करने का तरीका

BoB Human Resource Vacancy 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने अलग अलग विभागों के लिए कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर नियत अवधि के लिए 459 एचआर की भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार डिटेल जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और इन पदों के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट - www.bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 12 जून 2024 को शुरू हुई थी और ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 जुलाई 2024 से बढ़ाकर 12 जुलाई 2024 कर दी गई है.

BoB Application Last Date Extended

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा 1 जुलाई 2024 को जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, घोषित खाली पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 जुलाई 2024 तक बढ़ा दी गई है. आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट बैंक ऑफ बड़ौदा पर जाकर डिटेल जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

BoB Human Resource Recruitment PDF

आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे  खाली पदों से जुड़ी आधिकारिक सूचना को ध्यान से पढ़ें. इस सूचना में योग्यता मापदंड, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा आदि जैसी सभी जरूरी जानकारी शामिल होती है. आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

BoB Human Resource Notification - PDF Download

BoB Human Resource Eligibility Criteria and Age Limit

शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा और जरूरी एक्सपीरिएंस उस पद के मुताबिक निर्धारित किए गए हैं जिसके लिए उम्मीदवार आवेदन कर रहा है. विज्ञापन में बताए गए सभी जरूरी मानदंडों और शर्तों को पूरा करना आवेदकों के लिए जरूरी है. डिटेल जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ें.

BoB Human Resource Application Fees

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन फीस अलग-अलग कैटेगरी के लिए अलग-अलग है. सामान्य (General), अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) से संबंधित उम्मीदवारों को 600 रुपये फीस देनी होगी, जबकि अनुसूचित जाति (SC), अनुसूचित जनजाति (ST), दिव्यांग (PWD) और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये का फीस देना होगा.

Trending news