Tina Dabi: एक बार फ‍िर चर्चा में टीना डाबी, गंदगी फैलाने वालों को लगाई ऐसी फटकार, कहा - सुधर जाओ
Advertisement
trendingNow12446400

Tina Dabi: एक बार फ‍िर चर्चा में टीना डाबी, गंदगी फैलाने वालों को लगाई ऐसी फटकार, कहा - सुधर जाओ

Tina Dabi: बाड़मेर की नई कलेक्‍टर टीना डाबी अपने पुराने तेवर में लौट आई हैं. उन्‍होंने 2 अक्‍टूबर तक पूरे शहर को ब‍िल्‍कुल चकाचक करने की ठान ली है और इसके ल‍िए सड़कों पर गंदगी फैलाने वालों को जोरदार फटकार लगाई है. टीना डाबी ने गंदगी फैलाने वाले दुकानदारों पर जुर्माना लगाने और कार्रवाई करने की बात कही है.  

Tina Dabi: एक बार फ‍िर चर्चा में टीना डाबी, गंदगी फैलाने वालों को लगाई ऐसी फटकार, कहा - सुधर जाओ

IAS Tina Dabi DM Barmer Rajasthan: UPSC टॉपर टीना डाबी एक बार फ‍िर चर्चा के केंद्र में हैं. बाड़मेर जिला की नई कलेक्टर टीना डाबी ने नवो बाड़मेर अभियान शुरू क‍िया है, ज‍िसमें उन्‍होंने पूरे शहर को नया और चकाचक बनने का बीडा उठा ल‍िया है. इस अभियान को सफल बनाने के लि‍ए टीना डाबी खुद सड़कों पर उतर आई हैं और दुकानदारों को सफाई रखे के ल‍िए फटकार भी लगाई है. टीना डाबी ने ये सफाई अभियान बाड़मेर शहर के मुख्य चौराहे अहिंसा सर्कल से राजकीय अस्पताल तक चलाया है. टीना डाबी ने सफाई को लेकर दुकानदारों और ठेला लगाने वालों को फटकार लगाते हुए कहा क‍ि जो लोग सफाई का ध्‍यान नहीं रखेंग, उन्‍हें जुर्माना और अस्थाई ठेलों को जब्त करने जैसी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. 

GK Quiz for Students: भारत के इस गांव में कोई भी घर पर खाना नहीं बनाता, क्‍या आपको पता है उसका नाम?

बता दें क‍ि टीना डाबी का हाल ही में बाड़मेर में ट्रांसफर क‍िया गया है और वहां पहुंचते ही टीना डाबी अपने पुराने एक्‍शन मोड में आ गई हैं. बाड़मेर को नया रूप देने के ल‍िए पहले चरण में बाड़मेर शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के महा सफाई अभियान शुरू की गई है. 2 अक्टूबर तक शहर को पूरी तरह से साफ सुथरा बनाने का लक्ष्य है.  

म‍िलि‍ए उस व्‍यक्‍त‍ि से ज‍िसने तिरुपति लड्डू बनाना शुरू क‍िया, पुराना है इतिहास

सड़कें गोद लीं 

आईएएस टीना डाबी के इस अभियान को सफल बनाने के ल‍िए कई भामाशाह सामने आए और उन्‍होंने चौराहों से लेकर सडकों तक को गोद ल‍िया है और उसे सुंदर व साफ करने का बीड़ा उठाया है. इस पहल में कई सड़कों की कायापलट हो गई है. इस अभियान का असर शहर के कई जगहों पर साफ द‍िख रहा है. 

Trending news