ITBP Sub Inspector Recruitment 2024: आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर के लिए करें अप्लाई, ये शर्त पूरी करते हों तभी करना आवेदन
Advertisement
trendingNow12362587

ITBP Sub Inspector Recruitment 2024: आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर के लिए करें अप्लाई, ये शर्त पूरी करते हों तभी करना आवेदन

ITBP SI Hindi Translator Recruitment: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. आधिकारिक वेबसाइट recruitment.itbpolice.nic.in से अप्लाई कर सकते हैं.

ITBP Sub Inspector Recruitment 2024: आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर के लिए करें अप्लाई, ये शर्त पूरी करते हों तभी करना आवेदन

ITBP SI Hindi Translator Recruitment 2024: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) ने सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस परीक्षा के माध्यम से आईटीबीपी हिंदी अनुवादकों के 17 पदों को भरेगा. जिसके लिए आधिकारिक वेबसाइट- recruitment.itbpolice.nic.in पर एक डिटेल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, आवेदन प्रक्रिया 28 जुलाई, 2024 को शुरू हुई और आवेदक 26 अगस्त, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

ITBP Sub Inspector Recruitment 2024
आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर भर्ती नोटिफिकेशन 2024 सब इंस्पेक्टर हिंदी अनुवादक के लिए 17 वैकेंसी के लिए जारी की गई है. 

ITBP Sub Inspector Hindi Translator Recruitment 2024 Notification PDF
उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक का उपयोग करके आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर भर्ती 2024 नोटिफिकेशन आधिकारिक पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 17 पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को ठीक से पढ़ लें.

ITBP Sub Inspector (Hindi Translator) Recruitment 2024 Notification PDF - Download PDF

ITBP Sub Inspector Hindi Translator Recruitment 2024 Vacancies

उम्मीदवार नीचे दी गई टेबल से आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर (हिंदी अनुवादक) भर्ती 2024 परीक्षा के लिए कैटेगरी वाइज वैकेंसी डिटेल देख सकते हैं. नोटिफिकेशन के साथ पद-वार वैकेंसी की संख्या की घोषणा की गई है.

Category Number of Vacancies
UR 06
EWS 01
OBC 04
SC 05
ST 01
Total  17

ITBP Sub Inspector Recruitment 2024 Apply Link

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर भर्ती 2024 ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. आधिकारिक वेबसाइट recruitment.itbpolice.nic.in से अप्लाई कर सकते हैं.

Vikas Divyakirti: कितनी थी विकास दिव्यकीर्ति की UPSC रैंक? किस पद पर मिली थी पहली पोस्टिंग

ITBP SI Hindi Translator Recruitment 2024 Eligibility Criteria

परीक्षा प्राधिकरण ने आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर भर्ती 2024 के लिए पात्रता मानदंड जारी कर दिए हैं. उम्मीदवार पात्रता मानदंड की डिटेल जानने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट के पास संबंधित सब्जेक्ट में मास्टर डिग्री होनी चाहिए. वहीं आयु सीमा की बात करें तो कैंडिडेट की अधिकतम आयु सीमा 30 साल रखी गई है.  कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

CTET July Certificate & Marksheet 2024: आपका सीटेट जुलाई का सर्टिफिकेट कब तक रहेगा वैलिड? DigiLocker App से कैसे कर सकते हैं डाउनलोड

TAGS

Trending news