FSSAI: फूड सेफ्टी अथॉरिटी में निकली नौकरी, ऑफिसर लेवल की इस वैकेंसी के लिए फौरन करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12324050

FSSAI: फूड सेफ्टी अथॉरिटी में निकली नौकरी, ऑफिसर लेवल की इस वैकेंसी के लिए फौरन करें अप्लाई

FSSAI Vacancy 2024: एफएसएसएआई में ग्रुप ए और बी पदों पर वैकेंसी निकली है. इच्छुक उम्मीदवारों 29 जुलाई तक ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.  यहां जानिए इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स... 

 

FSSAI: फूड सेफ्टी अथॉरिटी में निकली नौकरी, ऑफिसर लेवल की इस वैकेंसी के लिए फौरन करें अप्लाई
FSSAI Recruitment 2024: अगर आप फूड सेफ्टी अथॉरिटी में नौकरी करना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी अपॉर्चुनिटी है. फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने कुछ रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. एफएसएसएआई में ग्रुप ए और बी पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. इस वैकेंसी के लिए एफएसएसएआई की ऑफिशियल वेबसाइट fssai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए कि FSSAI की ये नौकरी पाने के लिए क्या योग्यता चाहिए, सैलरी कितनी होगी...
 
इस तारीख तक करें आवेदन
फूड सेफ्टी अथॉरिटी की इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन पोर्टल 14 जुलाई तक उपलब्ध रहेगा. इसके बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी. 
वहीं, हार्ड कॉपी प्राप्त करने की लास्ट डेट 29 जुलाई 2024 तय की गई है. कैंडिडेट्स इस तारीख तक ऑफलाइन आवेदन फॉर्म भेज सकते हैं. भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं. 
 
जरूरी योग्यता
जानकारी के मुताबिक असिस्टेंट डायरेक्ट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही एडमिनिस्ट्रेटिव, फाइनेंस, ह्यूमन, रिसोर्स, डेवलपमेंट डिपार्टमेंट्स में काम करने 6 साल का एक्सपीरियस भी मांगा गया है. 
वहीं, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर पदों के लिए भी ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए तीन साल का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए.
 
वैकेंसी डिटेल
FSSAI की इस वैकेंसी के जरिए असिस्टेंट डायरेक्टर के 5 और एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 6 पदों को भरा जाएगा. भारत में जहां भी FSSAI के ऑफिस हैं, वहां पर चयनित कैंडिडेट्स को पोस्टिंग दी जाएगी. 
 
वैकेंसी का ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें
 
इतनी मिलेगी सैलरी
एफएसएसएआई में ग्रुप ए और बी ऑफिसर लेवल की पोस्ट हैं, जिनमें कैंडिडेट्स को आकर्षक सैलरी  मिलती है.
असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को (पे लेवल -10) 56,100 से लेकप 1,77,500 रुपये सैलरी दी जाएगी.
एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को (पे लेवल-8) 47,600 से लेकर 1,51,100 रुपये दिए जाएंगे.
 
यहां भी भेजना है फॉर्म
इस भर्ती में कैंडिडेट्स की पोस्टिंग डेप्यूटेशन के माध्यम से की जाएगी. उम्मीदवारों को ऑफलाइन एप्लीकेशन फॉर्म लास्ट डेट से पहले संबंधित डॉक्यूमेंटस की फॉटोकॉपी अटैच करके एफएसएसएआई के ऑफिस भेजनी होगी. 
 
पता है- असिस्टेंट डायरेक्टर, एफएसएसआई हेडक्वार्टर, थर्ड फ्लोर, एफडीए भवन, कोटला, रोड नई दिल्ली

Trending news