UPSSSC इंस्ट्रक्टर मेंस के एडमिट कार्ड जारी, 25 फरवरी को होगा एग्जाम
Advertisement
trendingNow12119066

UPSSSC इंस्ट्रक्टर मेंस के एडमिट कार्ड जारी, 25 फरवरी को होगा एग्जाम

UPSSSC Main Exam: कैंडिडेट्स को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा. 

UPSSSC इंस्ट्रक्टर मेंस के एडमिट कार्ड जारी, 25 फरवरी को होगा एग्जाम

UPSSSC Admit Card Download: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने यूपीएसएसएससी इंस्ट्रक्टर मेंस परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. यूपीएसएसएससी मेंस परीक्षा में उपस्थित होने के लिए रजिस्टर्ड उम्मीदवार अब यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov के माध्यम से अपने संबंधित एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

यूपीएसएसएससी इंस्ट्रक्टर एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, माता-पिता का नाम, रोल नंबर, लिंग, फोटो, कैटेगरी, परीक्षा का नाम, एग्जाम सेंटर की डिटेल, परीक्षा की तारीख और टाइम और एग्जाम के दौरान पालन किए जाने वाले दिशानिर्देश जैसी जरूरी जानकारी शामिल है. उम्मीदवारों को डिटेल चेक करनी चाहिए, किसी भी गलती के मामले में वे किसी भी सुधार या स्पष्टीकरण के लिए एग्जाम अथॉरिटी से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं.

यूपीएसएसएससी भर्ती अभियान का टारगेट विभाग के भीतर 2,504 वैकेंसी को भरना है. यूपीएसएसएससी मुख्य परीक्षा 25 फरवरी को केवल लखनऊ जिले में होने वाली है. परीक्षा 2 घंटे तक चलेगी, सुबह 10 बजे शुरू होगी और दोपहर 12 बजे खत्म होगी.

Guide to Download UPSSSC Instructor Mains Exam 2022

  • कैंडिडेट्स को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा. 

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको "Instructor Mains Exam 2022 Admit Card" का लिंक मिलेगा. उसपर क्लिक करें. 

  • अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा इस पेज पर आपको मांगी गई जरूरी डिटेल्स डालकर सबमिट कर देना है. 

  • लॉगिन करने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे. 

  • अब आप अपना एमडिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं. 

  • कैंडिडेट्स इस डायरेक्ट लिंक https://upsssc.gov.in/Online_App/AdmitCard.aspx?ID=MAIN से  एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

एग्जाम फीस 

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अनरिजर्व, अन्य पिछड़ा वर्ग कैटेगरी के उम्मीदवारों को 200 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, अनुसूचित जाति (एससी), और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के उम्मीदवारों को 80 रुपये का भुगतान करना होगा और दिव्यांग (पीडब्ल्यूडी) उम्मीदवारों को किसी भी फीस का भुगतान करने से छूट दी गई है.

 

TAGS

Trending news