गुजरात की वो सीट जिसे लेकर कांग्रेस से ही नाराज हो गए अहमद पटेल के बेटे, AAP पर फोड़ा ठीकरा
Advertisement
trendingNow12123680

गुजरात की वो सीट जिसे लेकर कांग्रेस से ही नाराज हो गए अहमद पटेल के बेटे, AAP पर फोड़ा ठीकरा

Bharuch Seat: अहमद पटेल के पुत्र  नाराज दिख रहे हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि भरूच लोकसभा सीट आप को दी जाती है, तो न तो मैं और न ही कांग्रेस पार्टी के कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता आप पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे.

गुजरात की वो सीट जिसे लेकर कांग्रेस से ही नाराज हो गए अहमद पटेल के बेटे, AAP पर फोड़ा ठीकरा

Faisal Ahmed Patel: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के आलाकमान की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग का फार्मूला तैयार ही किया जा रहा है, इसी बीच टिकट के लिए सिर फुटव्वल की खबरें सामने आने लगी हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अहमद पटेल के बेटे फैसल अहमद पटेल ने भरूच सीट को लेकर आम आदमी पार्टी को चेतावनी दे डाली. फैसल ने ट्वीट किया है कि अगर भरूच की सीट आप को दी गई तो कांग्रेस के कार्यकर्ता और उनका परिवार इसका विरोध करेगा.

असल में उन्होंने कहा कि भरूच सीट कांग्रेस का गढ़ रहा है और यहां से हमेशा पार्टी का ही उम्मीदवार चुनाव जीतता रहा है. अगर यह सीट आप को दी गई तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मेरे परिवार को इसका कड़ा विरोध होगा. यह तब हो रहा है जब बताया जा रहा है कि भरूच सीट से अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल अपनी दावेदारी कर रही हैं. वहीं आम आदमी पार्टी की भी नजर इस सीट पर है.

जल्द ही सीट बंटवारे को लेकर घोषणा..
इधर सूत्रों का कहना है कि दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में मिलकर लड़ने की तैयारी में हैं तथा दोनों दल जल्द ही सीट बंटवारे को लेकर घोषणा कर सकते हैं. कांग्रेस ने आप को हरियाणा में एक और गुजरात में दो सीट देने का फैसला किया है. हरियाणा में आप गुरुग्राम या फरीदाबाद में से किसी एक सीट पर चुनाव लड़ सकती है, जबकि गुजरात में भरूच और भावनगर लोकसभा सीट आप के हिस्से में जा सकती हैं. इसी को लेकर अहमद पटेल के पुत्र शायद नाराज दिख रहे हैं. 

उन्होंने साफ कर दिया है कि भरूच लोकसभा सीट आप को दी जाती है, तो न तो मैं और न ही कांग्रेस पार्टी के कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता आप पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे.

 

शीट शेयरिंग को लेकर बात बन जाएगी..
फिलहाल उधर अभी दोनों पार्टियों का आधिकारिक बयान आना बाकी है. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा था कि गठबंधन पर बातचीत में देरी हो रही है. उन्होंने अगले एक या दो दिनों में ताजा घटनाक्रम का संकेत भी दिया था. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही शीट शेयरिंग को लेकर बात बन जाएगी.

Trending news