जनता मोये मोये कर देगी... राजनाथ ने गजब अंदाज में ले ली INDI गठबंधन की चुटकी, देखें Video
Advertisement
trendingNow12187465

जनता मोये मोये कर देगी... राजनाथ ने गजब अंदाज में ले ली INDI गठबंधन की चुटकी, देखें Video

Ghaziabad Lok Sabha Chunav: गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह का टिकट 'कटने' के बाद आज बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रत्याशी अतुल गर्ग के फेवर में रैली की. राजनाथ ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि जनता उसका 'मोये-मोये' कर देगी.

 

जनता मोये मोये कर देगी... राजनाथ ने गजब अंदाज में ले ली INDI गठबंधन की चुटकी, देखें Video

Ghaziabad Lok Sabha Elections 2024 News: लोकसभा चुनाव में बीजेपी इस बार 400 पार के इरादे के साथ मैदान में उतरी है. पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को उम्मीद है कि इस बार उन्हें पहले से भी ज्यादा जनता का प्यार मिलेगा. इसीलिए भरोसे के सहारे वे विपक्ष के इंडि गठबंधन पर जमकर हमले कर रहे हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनथा सिंह बुधवार को गाजियाबाद में पार्टी प्रत्याशी अतुल गर्ग का प्रचार करने के लिए पहुंचे हुए थे. वहां पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कई दल एक साथ आ गए हैं. लेकिन देश की जनता इन चुनावों में उनका मोये-मोये कर देगी. 

स्वार्थसिद्धि के लिए बना इंडि गठबंधन- राजनाथ सिंह

इंडि गठबंधन पर तंज कसते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यह अलायंस लोकसभा चुनावों में एनडीए या बीजेपी का सामना नहीं कर सकता है. सभी लोग देख रहे हैं कि यह केवल कुछ स्वार्थी विपक्षी नेताओं की सुविधा का गठबंधन है. जिनका मकसद जनता का भला करना नहीं बल्कि अपना स्वार्थ साधना है. वे एकजुट होकर भी एनडीए का सामना नहीं कर सकते.

मोदी सरकार की शान में कसीदे पढ़ते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, 'पीएम मोदी ने रूस और अमेरिका के नेताओं से बात करके युद्धग्रस्त यूक्रेन में फंसे 22,500 भारतीय छात्रों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करवाई. ऐसा करने का कारनामा केवल पीएम मोदी ही कर सकते थे. दुनिया में इस वक्त कोई और नेता ऐसा नहीं है, जिसे सभी खेमों में इस तरह की स्वीकार्यता हासिल हो.'

'भारत जब बोलता है तो पूरी दुनिया सुनती है' 

राजनाथ ने कहा कि वर्ष 2014 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से विश्व मंच पर भारत की प्रतिष्ठा और बढ़ गई है. आज का भारत एक शक्तिशाली देश है. पहले दुनिया हमें गंभीरता से नहीं लेती थी, लेकिन पीएम मोदी ने हमें वहां पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की. आज, जब भारत वैश्विक मंच पर बोलता है, तो पूरी दुनिया सुनती है. यह हमारे देश की वो ताकत है, जिसे समूची जनता को जानना चाहिए. 

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने इन लोकसभा चुनावों में अतुल गर्ग को गाजियाबाद से बड़े अंतर से चुनाव जिताने की अपील की. गर्ग फिलहाल गाजियाबाद से राज्य विधान सभा के सदस्य हैं. उन्हें केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद के मौजूदा सांसद जनरल वीके सिंह की जगह टिकट दिया गया है, जिन्होंने इस बार चुनाव लड़ने में असमर्थता जता दी थी. 

लोगों के रोष से निपटने की बड़ी चुनौती

गाजियाबाद सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी और 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी. गाजियाबाद लोकसभा सीट में लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और धौलाना (हापुड़) के 5 विधानसभा क्षेत्र आते हैं. गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में 29 लाख से अधिक पंजीकृत मतदाता हैं.

धौलाना में लोगों की नाराजगी की खबरें

बताते चलें कि वीके सिंह के चुनाव मैदान से हटने के बाद अतुल गर्ग को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. खासकर धौलाना असेंबली सीट में पड़ने वाले राजपूतों के गांव में लोगों में इस मुद्दे पर नाराजगी है. लोगों का मानना है कि जनरल वीके सिंह पर दबाव बनाकर उन्हें जानबूझकर चुनाव न लड़ने की घोषणा करने के लिए मजबूर किया गया, जिससे अतुल गर्ग के लिए रास्ता साफ किया जा सके. लोगों की इस नाराजगी को बीजेपी नेता छोटा-मोटा मुद्दा बनाकर इग्नोर कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि चुनाव वाले दिन उन्हें ही जनता का आशीर्वाद मिलेगा. 

(एजेंसी एएनआई)

Trending news