राम की तरह मेरा 14 साल में हुआ बनवास पूरा, इस मुस्लिम नेता ने जीतने के बाद क्‍यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow12281138

राम की तरह मेरा 14 साल में हुआ बनवास पूरा, इस मुस्लिम नेता ने जीतने के बाद क्‍यों कही ये बात?

Imran Masood: इस बार लोकसभा चुनाव में देश भर में 24 मुस्लिम उम्मीदवारों ने जीत हासिल की जिनमें पश्चिम बंगाल के बहरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार एवं पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान और असम के धुबरी से कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन भी शामिल हैं.

राम की तरह मेरा 14 साल में हुआ बनवास पूरा, इस मुस्लिम नेता ने जीतने के बाद क्‍यों कही ये बात?

Loksabha Chunav 2024 Result: राम की तरह मेरा भी 14 साल में बनवास पूरा हुआ. मुझ पर राम की कृपा हुई है राम किसी एक के पेटेंट नहीं है कि केवल उन पर ही कृपा होगी. राम की कृपा सब पर है और बल्कि राम तो उनसे नाराज हैं तभी तभी तो वो अयोध्या हार गए. यह कहना है सहारनपुर लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद का. इमरान मसूद ने कहा कि उनकी जीत का श्रेय पूरी तरह से उनके नेता प्रियंका गांधी को है. 

किसको शुक्रिया बोला ?

असल में इमरान मसूद का कहना है कि अगर वह टिकट नहीं देती तो चुनाव कैसे लड़ते. उनके विश्वास पर सहारनपुर की जनता ने मोहर लगाई और मेरी जीत हुई उन्होंने कहा कि उनकी जीत का कारण सभी वर्गों का उन्हें वोट मिलना है खासकर दलितों का जिसमें बुद्धिजीवी हैं जिन्होंने मेहनत करके एक बहुत बड़ा वोट बैंक ट्रांसफर किया और उनकी जीत का रास्ता खोल दिया उनका बहुत-बहुत शुक्रिया. 

प्राण जाए पर वचन न जाए 

उन्होंने आगे कहा कि रघुकुल रीत सदा चली आई प्राण जाए पर वचन न जाए और इसी वचन को उन लोगों ने लिया था और उसका पालन करते हुए उन्होंने मुझे जीत दिलाई है. सभी लोगों ने मुझे अपना प्यार दिया है. रही बात की मैं क्षेत्र की जनता के लिए क्या करूंगा मेरी प्राथमिकता क्या है यह उनके लिए सवाल है जो उनके लिए करते ना रहे हो मैं भले ही बनवास पर रहा मेरे पास पद नहीं था लेकिन मैं अपनी तरीके से उनके लिए कार्यकर्ता रहा जैसा पहले था आज भी वैसा हूं.

'मेरा बनवास पूरा हुआ'

मसूद ने कहा कि मेरी प्राथमिकता हमेशा शोषितों को उनका अधिकार दिलाना है 14 साल में मेरा बनवास पूरा हुआ है. राम जी की कृपा बरसी है राम जी की कृपा हमारे ऊपर है. राम नाराज हैं तो उनसे हैं इसलिए वो अयोध्या सीट हार गए. राम जी की तरह मेरा बनवास भी 14 साल में पूरा हुआ. राम किसी एक समुदाय एक व्यक्ति की विचारधारा नहीं है. 

'राम का सम्मान सभी के मन में'

'राम का सम्मान सभी के मन में है राम को जितना हिंदू मानते हैं उतना मुसलमान भी सम्मान करते हैं अल्लाह की राम की कृपा वाहेगुरु की कृपा यीशु की कृपा सभी की कृपा मुझ पर हुई है और यह वही सब शक्ति है जो एक ही है वासुदेव कुटुंब पूरी मानव जाति की उत्पत्ति एक ही शक्ति से हुई है शक्ति एक है सबकी के उपासक है सभी के नाम अलग-अलग है.'

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में देश भर में 24 मुस्लिम उम्मीदवारों ने जीत हासिल की जिनमें पश्चिम बंगाल के बहरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार एवं पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान और असम के धुबरी से कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन भी शामिल हैं.

Trending news