गोविंदा की चुनावी समर में फिर से एंट्री, एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना की तरफ से ठोंकेंगे ताल
Advertisement

गोविंदा की चुनावी समर में फिर से एंट्री, एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना की तरफ से ठोंकेंगे ताल

Maharashtra News: गोविंदा को एकनाथ शिंदे वाली शिव सेना की तरफ से प्रत्याशी बनाया जा सकता है. गोविंदा पहले भी कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी बन चुके हैं.

गोविंदा की चुनावी समर में फिर से एंट्री, एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना की तरफ से ठोंकेंगे ताल

Eknath Shinde Shiv Sena: लोकसभा चुनाव से ऐन पहले कई चर्चित चेहरे पार्टियां ज्वाइन कर रहे हैं और चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. इसी कड़ी में महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है जब गोविंदा की राजनीति में फिर से एंट्री हो गई है. गोविंदा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल हो चुके हैं और वे चुनाव भी लड़ सकते हैं. अपने जमाने के सुपरस्टार रहे गोविंदा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना की तरफ से मुंबई की किसी सीट से लोकसभा चुनाव में भी लड़ सकते हैं. 

असल में गोविंदा को एकनाथ शिंदे वाली शिव सेना की तरफ से प्रत्याशी बनाया जा सकता है. गोविंदा पहले भी कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी बन चुके हैं. गोविंदा के चुनाव लड़ने से एकनाथ शिंदे वाली शिव सेना को अच्छा फायदा होने की उम्मीद है. अब देखना होगा कि उनके खिलाफ विपक्ष किसको प्रत्याशी बनाता है.

राजनीति में वापसी करने जा रहे..
गोविंदा बकायदा शिवसेना में शामिल हो चुके हैं. गुरुवार को वह महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे और उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है. इससे पहले बुधवार को गोविंदा ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से भी मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कयास थे कि वे एक बार फिर राजनीति में वापसी करने जा रहे हैं. वे चुनावी समर में भी कूदेंगे और चुनाव लड़ेंगे.

पहले भी रह चुके हैं सांसद
गोविंदा इससे पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं और 2004 से 2009 तक कांग्रेस का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था. उस वक्त गोविंदा मुंबई नॉर्थ से सांसद चुने गए थे. तब उन्होंने बीजेपी के राम नाइक को चुनाव हराया था.

Trending news