Janhvi Kapoor: हाथ में अंगूठी और साथ में कौनॽ जाह्नवी ने मंदिर में टेका माथा तो होने लगी ये बातें...
Advertisement
trendingNow11848187

Janhvi Kapoor: हाथ में अंगूठी और साथ में कौनॽ जाह्नवी ने मंदिर में टेका माथा तो होने लगी ये बातें...

Janhvi Kapoor Boyfriend: जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं. इसे देखने के बाद लोगों ने उनकी सगाई की अफवाह उड़ा दी. जानिए क्या है पूरा मामला...

 

Janhvi Kapoor: हाथ में अंगूठी और साथ में कौनॽ जाह्नवी ने मंदिर में टेका माथा तो होने लगी ये बातें...

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर लगातार सुर्खियों में रहती हैं. उनकी फिल्में अभी तक भले ही कुछ खास नहीं कर सकी हैं, लेकिन उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग खड़ी कर ली है. पहली फिल्म धड़क के बाद वह लगातार काम कर रही हैं और करियर के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है. हाल ही में उन्हें अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुमाला मंदिर में देखा गया. लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह थी उनके हाथ में बड़ी हीरे की अंगूठी. इस अंगूठी को देखने के बाद कई लोगों ने उनकी सगाई की अफवाहों को हवा दे दी.

लगने लगे अनुमान
हाल में जाह्नवी और शिखर को मंदिर में साथ-साथ भगवान के सामने माथा टेकते देखा गया. यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों सगाई के बाद आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में गए थे. हालांकि इन सभी अफवाहों के पीछे कोई सच्चाई नहीं है और अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने इन्हें मीडिया में पूरी तरह से बकवास कहा है. बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, सगाई की अफवाहों के विपरीत, जाह्नवी की तिरुमाला मंदिर में अपनी मां के जन्मदिन के अवसर पर गई थीं. श्रीदेवी अक्सर जन्मदिन पर इस मंदिर में जाती थीं.

किसकी अंगूठी
जाह्नवी अपनी मां के न रहने के बाद, उनकी जगह हर साल इस मंदिर में आशीर्वाद लेने जाती हैं. मगर इस बार अपनी प्रोफेनशल व्यस्तताओं के कारण श्रीदेवी के जन्मदिन पर, 13 अगस्त को नहीं जा सकीं. इसलिए वह बाद में आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गईं. खबरों के मुताबिक जाह्नवी के हाथ में जो अंगूठी थी, वह उनकी मां श्रीदेवी की थी. जिसे लोगों ने सगाई की अंगूठी मान लिया. जाह्नवी के करीबी सूत्रों ने कहा कि मां की स्मृति का सम्मान करने के लिए जाह्नवी ने अपनी मां की अंगूठी पहनी थी. उल्लेखनीय है कि जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया कथित तौर पर 2022 से डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि वे अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं. मगर दोनों को अक्सर एक-दूसरे के पारिवारिक समारोहों देखा गया है. सोशल मीडिया पर भी वह एक-दूसरे से कनेक्ट हैं.

 

Trending news