Dostana 2: कार्तिक और करण जौहर ने एंट्री ली एक गेट के अंदर, उमड़ पड़ा फिर अफवाहों का समुंदर
Advertisement
trendingNow11650040

Dostana 2: कार्तिक और करण जौहर ने एंट्री ली एक गेट के अंदर, उमड़ पड़ा फिर अफवाहों का समुंदर

Kartik Aryan Film: क्या कार्तिक आर्यन भूल गए हैं कि करण जौहर ने उन्हें फिल्म दोस्ताना 2 से निकाल दिया था. क्या करण जौहर मान लेंगे के कि उन्होंने कार्तिक पर अनप्रोफेशनल होने के जो आरोप लगाए थे, वे गलत हैं. इन सवालों का जवाब दोनों नहीं देंगे. परंतु चर्चाएं हैं कि दोनों फिर से साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं.

 

Dostana 2: कार्तिक और करण जौहर ने एंट्री ली एक गेट के अंदर, उमड़ पड़ा फिर अफवाहों का समुंदर

Karan Johar Film: बॉलीवुड के युवा स्टार कार्तिक आर्यन और फिल्म निर्माता करण जौहर का मनमुटाव खत्म हो गया है. चर्चाएं तो इन दिनों यही हैं. हाल ही में मुंबई में दोनों एक ही बिल्डिंग में जाते-आते देखे जाने के बाद खबरें आ रही हैं कि दोनों ने पुराने झगड़े को भुलाकर नए प्रोजेक्ट पर साथ में काम करने का मन बना लिया है. दोनों के प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि कार्तिक संभवतः दोस्ताना 2 के लिए करण के साथ हाथ मिला सकते हैं. दोनों के बीच कथित विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. करण ने कार्तिक पर अनप्रोफेशनल व्यवहार के आरोप लगाते हुए उन्हें दोस्ताना 2 से हटा दिया था. अब माना जा रहा है कि दोनों इस प्रोजेक्ट पर फिर साथ आ सकते हैं.

सफलता की जरूरत
असल में बीते कुछ समय में करण जौहर और कार्तिक आर्यन दोनों को बॉक्स ऑफिस पर तगड़े झटके लगे हैं. ऐसे में दोनों के लिए बेहतर है कि पुरानी बातों को भुलाकर साथ में काम करें. हिट फिल्म देने की कोशिश करें. पिछले साल भूल भुलैया 2 की सफलता और ओटीटी पर फ्रेडी की प्रशंसा ने कार्तिक आर्यन का ग्राफ ऊंचा कर दिया था, परंतु इस साल शहजादा ने उन्हें जमीन पर ला पटका. वहीं, करण जौहर की फिल्में लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर रही हैं. कुछ प्रोजेक्ट अनाउंसमेंट के बाद आगे ही नहीं बढ़े, तो कुछ फिल्में डिब्बे में बंद हो गईं. चर्चाएं यह भी हैं कि ब्रह्मास्त्र जैसा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट घाटे में है और निर्देशक अयान मुखर्जी उसके सीक्वल को लेकर दूसरे निर्माताओं की तलाश में हैं.

क्या सिर्फ संयोग है
ऐसे हालात में करण और कार्तिक की एक बिल्डिंग में मुलाकात की तस्वीरों ने फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है. हालांकि यह अभी साफ नहीं हुआ है कि दोनों के बीच मध्यस्थ कौन बना है. हालांकि कई लोगों को यह भी मानना है कि ऐसा कुछ नहीं है. हो सकता है कि संयोग से दोनों किसी से एक ही समय पर मिलने पहुंचे हों. लेकिन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया में यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आखिरकार करण जौहर को कार्तिक के आगे झुकना पड़ गया. किसी ने लिखा कि यह करण जौहर के लिए फायदेमंद रहेगा. जबकि कुछ लोगों ने खुशी जाहिर की कार्तिक और करण साथ में फिल्म करने की तरफ बढ़ गए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news