फिल्म में बोल्ड सीन्स की झड़ी लगाकर सुर्खियों में आई ये एक्ट्रेस, फिर अचानक हो गई गुमनाम!
Advertisement

फिल्म में बोल्ड सीन्स की झड़ी लगाकर सुर्खियों में आई ये एक्ट्रेस, फिर अचानक हो गई गुमनाम!

Kimi Katkar Movies: फिल्म में किमी काटकर ने जमकर  बोल्ड सीन्स दिए थे जिसके चलते किमी को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद ही किमी काटकर का नाम टार्जन गर्ल पड़ गया था

फिल्म में बोल्ड सीन्स की झड़ी लगाकर सुर्खियों में आई ये एक्ट्रेस, फिर अचानक हो गई गुमनाम!

Kimi Katkar Then And Now: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं किमी काटकर (Kimi Katkar) की जिनका करियर भले ही लंबा नहीं था लेकिन यादगार कहा जा सकता है. किमी काटकर को आज भी लोग ‘टार्जन गर्ल’ के नाम से जानते हैं. महज 20 साल की उम्र से एक्टिंग करियर शुरू करने वाली किमी काटकर अपने फिल्मी करियर में वहां तक पहुंच गईं थीं जहां पहुंचना कई एक्टर्स का सपना होता है. आपको बता दें कि किमी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'पत्थर-दिल' से की थी. इस फिल्म में किमी का बेहद छोटा सा रोल था. 

fallback

‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से मिली थी पहचान 

आपको बता दें कि किमी काटकर को सही मायनों में पहचान साल 1985 में आई फिल्म ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ की रिलीज के बाद मिली थी. इस फिल्म में किसी के अपोजिट हेमंत बिरजे मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में किमी काटकर ने जमकर  बोल्ड सीन्स दिए थे जिसके चलते किमी को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद ही किमी काटकर का नाम टार्जन गर्ल पड़ गया था और लोग उन्हें इसी नाम से बुलाने लगे थे. 

fallback

फिल्म हम में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थीं किमी 

किमी काटकर साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'हम' में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में किमी काटकर और अमिताभ बच्चन के ऊपर एक गाना फिल्माया गया था जिसके बोल थे 'जुम्मा चुम्मा दे दे'. आपको बता दें कि यह गाना बेहद पॉपुलर हुआ था और आज भी दर्शकों की पसंद है. इस गाने की पॉपुलैरिटी के बाद किसी को उनके फैंस ‘जुम्मा-चुम्मा गर्ल’ के नाम से भी बुलाने लगे थे. आपको बता दें कि करियर के पीक पर किमी काटकर ने फिल्मों से किनारा करके घर बसा लिया था. किमी ने 1992 में फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित फोटोग्राफर और फिल्ममेकर शांतनु शौरी से शादी कर ली थी. अब किमी अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं. 

Trending news