Bollywood Stories: क्या सच में इस फिल्म के लिए Madhuri Dixit को मिली थी रिकॉर्ड तोड़ फीस? Salman Khan को भी दिया था पछाड़!
Advertisement
trendingNow11655508

Bollywood Stories: क्या सच में इस फिल्म के लिए Madhuri Dixit को मिली थी रिकॉर्ड तोड़ फीस? Salman Khan को भी दिया था पछाड़!

Madhuri Dixit Movies: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार रही हैं. ऐसा कहा जाता है एक फिल्म के लिए माधुरी को सलमान खान (Salman Khan) से ज्यादा फीस दी गई थी.

माधुरी दीक्षित और सलमान खान

Madhuri Dixit and Salman Khan Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी खूबसूरत अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. माधुरी ने 90 के दशक के लगभग हर हीरो के साथ काम किया है. लेकिन माधुरी और सलमान खान की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की केमेस्ट्री लोग आज भी याद करते हैं. माधुरी और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' उस जमाने में पूरे 52 हफ्तों तक सिनेमाघरों में लगी रही थी. कहा जाता है कि फिल्म की सक्सेस को देखकर मेकर्स ने माधुरी दीक्षित को खूब मोटी फीस दी थी.

माधुरी को मिली थी रिकॉर्ड तोड़ फीस! 

रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) और सलमान खान की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' ने उस जमाने में 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. कहा जाता है कि फिल्म की सक्सेस को देख मेकर्स ने तब माधुरी दीक्षित को सबसे ज्यादा सैलरी दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी को हम आपके हैं कौन के लिए करीब 2.7 करोड़ रुपए बतौर फीस दी गई थी. इस फीस को पाने के बाद माधुरी दीक्षित हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गई थीं. 

क्या सलमान खान से ज्यादा मिली फीस!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, उस समय 'हम आपके हैं कौन' की पूरी स्टारकास्ट में सबसे ज्यादा फीस माधुरी को मिली थी. यहां तक की सलमान खान (Salman Khan Movies) से ज्यादा फीस लेने वाली एक्टर माधुरी बन गई थीं. हालांकि फिल्म रिलीज के काफी समय बाद सलमान खान और माधुरी दीक्षित दोनों ने ही इस बात को साफ किया था कि एक्ट्रेस को सलमान से ज्यादा फीस नहीं मिली थी. बता दें, हम आपके हैं कौन फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के अलावा रेणुका शहाणे, मोहनीश बहल, रीमा लागू, आलोक नाथ और अनुपम खेर महत्वूर्ण भूमिका में थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news