photoDetails1hindi

Huma Qureshi Bold Dress: लाल लिबास में बीचों-बीच लगे दो कट से मचा हंगामा, लोगों ने उठा दिए ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल

Huma Qureshi Sexy Look: हुमा कुरैशी को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं और अलग तरह के किरदारों के लिए एक्ट्रेस को काफी सराहा जाता है. हुमा की फैंस के बीच काफी अलग सी इमेज है लिहाजा मंगलवार की शाम जब हसीना अपने अलग से अंदाज में दिखीं तो लोगों को यकीन ही नहीं आया. 

1/5

मंगलवार की शाम एक इवेंट में हुमा कुरैशी लाल रंग की बोल्ड आउटफिट में नजर आईं. उनकी ड्रेस के सामने लगे 2 बड़े कट ने ऐसा हंगामा लगाया कि हर जगह उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. थाई लीट ड्रेस में उनका ग्लैमरस अवतार भी लोगों को नहीं भाया.

2/5

आमतौर पर एक्ट्रेस का बोल्ड और स्टाइलिश लुक देखना फैंस खूब पसंद करते हैं लेकिन ना जाने क्यों हुमा का ये अंदाज लोगों को रास नहीं आया और वो उन्होंने इस पर नेगेटिव कमेंट करने में भी कोई कमी नहीं की. एक यूजर ने इस पर लिखा – क्या वो सांस भी ले पा रही हैं, क्योंकि मुझे देखकर ही घुटन महसूस हो रही है. 

3/5

एक यूजर ने कमेंट किया –घर से निकलने से पहले अपने आप को देखने का रिवाज नहीं है क्या. वहीं एक ने तो हुमा को ओवरसाइज्ड उर्फी जावेद ही करार दे दिया. एक यूजर ने हुमा को अपने हेयरस्टाइलिस्ट और ड्रेस डिजाइनर को काम से निकालने की सलाह तक दे डाली. 

4/5

दरअसल, हुमा कुरैशी खुद भी इस ड्रेस में ज्यादा कम्फर्टेबल नजर नहीं आ रही हैं लेकिन फिर भी बोल्ड दिखने के चक्कर में उन्होंने इसे पहना और अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें इसे लेकर काफी खरी खोटी सुनाई जा रही हैं. 

5/5

इन तस्वीरों को देख हुमा कुरैशी की तुलना लोग उर्फी जावेद से कर रहे हैं क्योंकि इसी तरह की ड्रेस में उर्फी भी नजर आ चुकी हैं. लिहाजा कहा जा रहा है कि हुमा ने उर्फी का स्टाइल कॉपी किया है. ऐसे में हुमा का ये हॉट लुक भी लोगों के बीच अपना जादू नहीं चला पाया. 

photo-gallery