जब Rajesh Khanna ने सफल होने के लिए आजमाया ये टोटका; रातोंरात बन गए थे सुपरस्टार!
Advertisement
trendingNow11889013

जब Rajesh Khanna ने सफल होने के लिए आजमाया ये टोटका; रातोंरात बन गए थे सुपरस्टार!

Rajesh Khanna Movies: राजेश खन्ना और उनके बंगले से जुड़े ‘चमत्कार’ की खबरें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत चर्चित हैं. बताते हैं कि जिस बंगले में राजेश खन्ना रहते थे वो पहले ‘जुबली स्टार’ के नाम से फेमस राजेंद्र कुमार के पास था. 

जब Rajesh Khanna ने सफल होने के लिए आजमाया ये टोटका; रातोंरात बन गए थे सुपरस्टार!

Rajesh Khanna Bungalow: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की लाइफ किसी फिल्मी कहानी के जैसी थी. राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता था. एक्टर को लोग प्यार से काका कहकर भी बुलाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना चमत्कार में बहुत विश्वास रखते थे और उनकी लाइफ में एक ऐसा मौका भी आया जब उनके खुद के साथ भी चमत्कार हुआ था. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने वाले हैं. 

fallback

राजेश खन्ना, भूत बंगला और किस्मत कनेक्शन

राजेश खन्ना और उनके बंगले से जुड़े ‘चमत्कार’ की खबरें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत चर्चित हैं. बताते हैं कि जिस बंगले में राजेश खन्ना रहते थे वो पहले ‘जुबली स्टार’ के नाम से फेमस राजेंद्र कुमार के पास था. राजेंद्र कुमार ने जब इस बंगले को लिया था तब लोग इसे 'भूत बंगला' कहते थे. हालांकि, राजेंद्र कुमार ने इस बंगले को खरीदा और इसका नाम ‘डिंपल’ रखा था. खबरों की मानें तो इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद राजेंद्र कुमार की किस्मत चमक गई थी, एक्टर रातों रात सुपरस्टार बन गए थे. इसके बाद ही राजेंद्र कुमार का नाम जुबली स्टार पड़ गया था. 

fallback

…और राजेश खन्ना ने खरीद लिया भूत बंगला 

कुछ समय बाद राजेंद्र कुमार ने इस बंगले को बेचने की सोची. चूंकि राजेश खन्ना ने इस बंगले से जुड़े चमत्कार के बारे में सुन रखा था इसलिए उन्हें उम्मीद थी कि कल को यदि वे इस बंगले में शिफ्ट होते हैं तो उनके साथ भी ऐसा ही चमत्कार हो जाएगा. बहरहाल, राजेश खन्ना ने पूरे 03 लाख रूपए में राजेंद्र कुमार से वो बंगला खरीद लिया था. इसके बाद हुआ भी वही जिसकी उम्मीद थी, राजेश खन्ना सुपरस्टार बने गए थे. हालांकि, राजेश खन्ना ने अपनी लाइफ का सबसे बुरा दौर भी इस बंगले में ही देखा था. बताते चलें कि राजेश खन्ना ने इस बंगले का नाम ‘आशीर्वाद’ रखा था.

 

Trending news