Ravi Kishan: कास्टिंग काउच पर भोजपुरी स्टार ने खोल राज, बताया- एक महिला ने रात में बुलाया कॉफी पीने...
Advertisement

Ravi Kishan: कास्टिंग काउच पर भोजपुरी स्टार ने खोल राज, बताया- एक महिला ने रात में बुलाया कॉफी पीने...

Casting Couch: कास्टिंग काउच बॉलीवुड पर काले धब्बे की तरह है. अक्सर युवा और स्ट्रगल करने वाले कलाकार झूठे वादों में फंस कर समझौते कर लेते हैं. लेकिन इन्हीं के बीच ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपनी प्रतिभा पर भरोसा होता है. चर्चिच स्टार रवि किशन ने बताया कि एक मौके पर उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. फिर क्या हुआ...ॽ

 

 

Ravi Kishan: कास्टिंग काउच पर भोजपुरी स्टार ने खोल राज, बताया- एक महिला ने रात में बुलाया कॉफी पीने...

Bollywood Casting Couch: बॉलीवुड में अक्सर सेलेब्रिटी समय-समय पर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न और कास्टिंग काउच के अनुभवों पर बात कर चुके हैं. अब अपना अनुभव बताया है भोजपुरी सुपरस्टार, टेलीविजन और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन ने. रवि किशन ने एक टीवी शो में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और इस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच के अपने अनुभवों के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि किसी तरह वह कास्टिंग काउच से बच गए. रवि किशन ने यह भी कहा कि वह कभी भी शॉर्टकट का सहारा नहीं लेना चाहते थे क्योंकि उन्हें अपनी प्रतिभा पर पूरा भरोसा था.

रात में आइए कॉफी पर...

चर्चित टीवी शो आपकी अदालत में हाल में रवि किशन ने याद किया कि एक बार इंडस्ट्री की एक महिला ने उन्हें अपने साथ कॉफी पीने के लिए आमंत्रित किया था. रवि किशन ने बताया कि उस महिला ने कहा था, 'कॉफी पीने रात में आइए. तब मैंने कहा कि कॉफी तो लोग दिन में पीते हैं. तब मुझे इशारा मिला और मैंने मना कर दिया. रवि किशन से जब पूछा गया यह ऑफर उन्हें किसने दिया था, तो उन्होंने कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकता क्योंकि वह अब बहुत काबिल इंसान बन चुकी हैं. बहुत बड़ी हस्ती हैं. रवि किशन बोले कि मैंने उनसे कह दिया कि कोई बात नहीं, मुझे फिल्म नहीं चाहिए.

कभी शॉर्टकट नहीं...
रवि किशन के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में यह सामान्य बात है लेकिन मुझे मेरे पिता ने कड़ी मेहनत और ईमानदारी की शिक्षा दी थी. यही वजह है कि वह कभी किसी शॉर्टकट में नहीं गए. उन्होंने कहा मैं किसी तरह बच निकलने में सफल रहा. मुझे पता था कि मैं प्रतिभाशाली हूं. उल्लेखनीय है कि 1992 में हिंदी फिल्म पीतांबर से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करते हुए, रवि किशन ने आर्मी, तेरे नाम, लक, मरजावां जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपना नाम बनाया. वह भोजपुरी में भी लोकप्रिय स्टार हैं. वह टेलीविजन की दुनिया का भी हिस्सा रहे हैं और उन्होंने बिग बॉस और झलक दिखला जा सहित कई रियलिटी शो भी किए हैं. आज रवि किशन संसद सदस्य भी हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news