जब शादीशुदा जितेंद्र से अफेयर की खबरें सुन भड़क गईं Sridevi, कहा-मैं सीधी हूं मगर बेवकूफ नहीं
Advertisement

जब शादीशुदा जितेंद्र से अफेयर की खबरें सुन भड़क गईं Sridevi, कहा-मैं सीधी हूं मगर बेवकूफ नहीं

Sridevi Jitendra Movies: श्रीदेवी के साथ ज्यादा से फिल्ममेकर्स और मेल स्टार्स भी काम करना चाहते थे. जितेंद्र भी उन्हीं में एक थे जो श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए उनका नाम कई फिल्ममेकर्स को सुझाते रहते थे लेकिन इसी वजह से उनकी अफेयर की खबरें भी शुरू हो गई थीं. 

जब शादीशुदा जितेंद्र से अफेयर की खबरें सुन भड़क गईं Sridevi, कहा-मैं सीधी हूं मगर बेवकूफ नहीं

Sridevi Jitendra Affair: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) 80 और 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं. उनका फिल्म में होना किसी भी फिल्ममेकर के लिए सक्सेस की गारंटी माना जाता था. यही वजह थी कि श्रीदेवी के साथ ज्यादा से फिल्ममेकर्स और मेल स्टार्स भी काम करना चाहते थे. जितेंद्र भी उन्हीं में एक थे जो श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए उनका नाम कई फिल्ममेकर्स को सुझाते रहते थे लेकिन इसी वजह से उनकी अफेयर की खबरें भी शुरू हो गई थीं. श्रीदेवी और जितेंद्र ने फिल्म हिम्मतवाला में साथ काम किया था जो कि 1983 में रिलीज हुई थी. 

जितेंद्र से जुड़ने लगा श्रीदेवी का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघवेंद्र राव इस फिल्म के डायरेक्टर थे जिन्हें जितेंद्र ने ही फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट करने का आईडिया दिया था. फिल्म में जितेंद्र और श्रीदेवी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन इनके अफेयर की खबरों ने बहुत जोर पकड़ लिया. जितेंद्र श्रीदेवी का नाम हर फिल्ममेकर को रेकमेंड कर रहे हैं ये बात उनके घर तक पहुंच गई और शोभा कपूर (जितेंद्र की पत्नी) के भी कान खड़े हो गए. इस गलतफहमी को दूर करने के लिए जितेंद्र श्रीदेवी को अपने घर ले गए और उन्होंने शोभा को उनसे मिलवा दिया. 

श्रीदेवी ने दी थी सफाई

इस तरह शोभा की गलतफहमी दूर हो गई और वो श्रीदेवी की दोस्त बन गईं. खुद श्रीदेवी ने भी एक इंटरव्यू में शादीशुदा एक्टर्स के साथ अपना नाम जुड़ने पर सफाई देते हुए कहा था कि वो ऐसी महिला नहीं हैं जो दूसरी महिला का घर तोड़कर अपना घर बसाएं. श्रीदेवी ने कहा था, वो सीधी-साधी लड़की हैं लेकिन बेवक़ूफ़ नहीं हैं. वो जिंदगी से जुड़ा हर फैसला काफी सोच-समझकर लेती हैं हालांकि श्रीदेवी की शादी फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से हुई थी जो कि पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे. 

Trending news