Tooth Pari: आ रही हॉलीवुड की ट्वाइलाइट जैसी कहानी; पिशाच बनी एक्ट्रेस खून ऐसे पीएगी, जैसे पानी
Advertisement
trendingNow11648566

Tooth Pari: आ रही हॉलीवुड की ट्वाइलाइट जैसी कहानी; पिशाच बनी एक्ट्रेस खून ऐसे पीएगी, जैसे पानी

New OTT Webseries: बीते कुछ समय में स्त्री, भूलभुलैया और भेड़िए जैसी फिल्मों का हॉरर हिंदी के दर्शकों के सामने आया. लेकिन हॉलीवुड की कई हॉरर फिल्में सुर्खियों में आईं. इनमें ट्वाइलाइट सीरीज की फिल्में शामिल हैं. इसी फिल्म की तर्ज पर तैयार कहानी लेकर एक वेब सीरीज आ रही है, टूथ परी. जिसका ट्रेलर आज रिलीज हुआ.

 

Tooth Pari: आ रही हॉलीवुड की ट्वाइलाइट जैसी कहानी; पिशाच बनी एक्ट्रेस खून ऐसे पीएगी, जैसे पानी

Tooth Pari Trailer: नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा सीरीज टूथ परी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. करीब दो मिनट लंबा ट्रेलर देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस कहानी में आपको क्या देखने को मिलेगा.  यह सीरीज 20 अप्रैल को दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हिंदी के दर्शकों के लिए यह एक अलग अनुभव साबित हो सकती है. अभी तक स्त्री और भेड़िए जैसी हॉरर फिल्मों से काम चला रहे दर्शकों को इस सीरीज में ऐसी लड़की की कहानी दिखेगी, जो पिशाच है. यह पिशाच लड़की एक इंसानी लड़के के प्यार में पड़ जाती है. यह लड़का एक डेंटिस्ट है.

प्यार के दुश्मन
ट्रेलर देखने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर आ रही हैं. कई लोगों को टूथ परी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म सीरीज ट्वाइलाइट की याद आ गई है. ये दर्शक उम्मीद लगा रहे हैं कि टूथ परी इंडिया में  ट्वाइलाइट का जवाब साबित होगी. से बहुत दूर. ट्वाइलाइट की तर्ज पर ही टूथ परी में भी कल्पना की उड़ान भरी गई है. जिसमें पिशाचों को इंसानों से प्रेम करने की पाबंदी है. इन पिशाचों के पास अलौकिक शक्तियां हैं. साफ है कि कहानी में प्यार की एंट्री के बाद प्यार के दश्मन भी आ जाएंगे और फिर एक रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है.

दुनिया आमने-सामने
टूथ परी के ट्रेलर दो दुनियाओं की टक्कर दिखा रहा है. एक तरफ इंसान हैं और दूसरी तरफ पिशाचों की दुनिया. इन दोनों दुनियाओं के बीच है लव स्टोरी. सीरीज में शांतनु माहेश्वरी डेंटिस्ट रॉय की भूमिका निभाई है, जबकि तान्या मानिकतला ने सुंदर पिशाच लड़की रूमी की भूमिका निभाई है. तान्या इससे पहले चर्चित वेब सीरीज अ सूटेबल बॉय में नजर आई थीं. सीरीज में सिकंदर खेर को एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा जाता है. इस अधिकारी को पिशाच लड़की को पकड़ने का काम सौंपा जाता है. आदिल हुसैन और रेवती भी यहां पिशाच बने हैं, जो उस दुनिया को अपनी शक्ति से नियंत्रित करते हैं. सास्वत चटर्जी, तिलोत्तमा शोम, अविजीत दत्त और अनिंदिता बोस भी सीरीज में अहम भूमिका निभा रहे हैं. प्रतिम दासगुप्ता ने सीरीज का निर्माण और निर्देशन किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news