जब चंकी पांडे से नाराज होकर एक शख्स ने फेंका पत्थर, खून से लथपथ हो गई थी ये एक्ट्रेस, आए थे कई टांके
Advertisement
trendingNow11611726

जब चंकी पांडे से नाराज होकर एक शख्स ने फेंका पत्थर, खून से लथपथ हो गई थी ये एक्ट्रेस, आए थे कई टांके

Chunky Pandey Movies: यह किस्सा खुद चंकी पांडे ने सुनाया था, असल में साल 1988 में चंकी की एक फिल्म ‘खतरों के खिलाड़ी’ रिलीज हुई थी.यह फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी और सुपरफ्लॉप हुई थी लेकिन इसका खामियाजा चंकी के बजाए एक एक्ट्रेस को उठाना पड़ा था.

जब चंकी पांडे से नाराज होकर एक शख्स ने फेंका पत्थर, खून से लथपथ हो गई थी ये एक्ट्रेस, आए थे कई टांके

Chunky Pandey movies: चंकी पांडे (Chunky Pandey) को कौन नहीं जानता, फिल्मों में अपने कॉमिक अंदाज के लिए चर्चित चंकी को भले ही बॉलीवुड में वैसी सफलता नहीं मिली लेकिन उन्होंने बंगलादेशी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंकी पांडे ने लगभग 100 के करीब बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था और ज्यादातर फिल्मों में वो सेकंड लीड या कहें सपोर्टिंग रोल्स में ही नजर आए थे. बहरहाल, आज हम आपको चंकी पांडे की लाइफ से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. दरअसल, चंकी की बेकार एक्टिंग से खफा एक फैन ने उन्हें पत्थर जड़ दिया था. 

जब चंकी पांडे की एक्टिंग देख नाराज हो गया था एक फैन 

यह किस्सा खुद चंकी पांडे ने सुनाया था, असल में साल 1988 में चंकी की एक फिल्म ‘खतरों के खिलाड़ी’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में चंकी की एक्टिंग उनके एक फैन को इतनी नागवार लगी कि वो एक्टर को देखते ही हिंसक हो गया था. चंकी की घटिया एक्टिंग से यह फैन इतना आहत हो गया था कि दो साल बाद यानी 1990 को जब चंकी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उनसे आमना-सामना होते ही इस फैन ने एक्टर को पत्थर फेंककर मार दिया था. 

मीनाक्षी शेषाद्रि हो गईं थी घायल 

चंकी की मानें तो यह वाकया 1990 का है जब वे और मिनाक्षी फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग कर रहे थे. यहां चंकी को देखते ही इस फैन ने पत्थर मारा जो एक्टर के माथे पर लगा और इसके बाद मिनाक्षी के कंधे पर जा लगा. चंकी के अनुसार उन्हें तो कोई खास चोट नहीं लगी लेकिन मिनाक्षी को जरूर कुछ टांके लगे थे. बताते चलें कि चंकी जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी शो 'पॉप कौन' में नजर आएंगे.

Trending news