सेट पर इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी रेप की कोशिश, फिल्में छोड़कर करना पड़ा ये काम!
Advertisement
trendingNow11649372

सेट पर इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी रेप की कोशिश, फिल्में छोड़कर करना पड़ा ये काम!

Archana Joglekar life facts: अर्चना जोगलेकर ना सिर्फ चर्चित टीवी सीरियल्स बल्कि कई रीजनल सिनेमा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इनमें मराठी, बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फ़िल्में शामिल हैं. 

सेट पर इस एक्ट्रेस के साथ हुई थी रेप की कोशिश, फिल्में छोड़कर करना पड़ा ये काम!

Archana Joglekar Personal Life: बात आज 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) की जो अब भारत से बहुत दूर अमेरिका के न्यूजर्सी शहर में रहती हैं. अर्चना ने अपने समय के फेमस टीवी सीरियल्स जैसे किस्सा शांति का, कर्मभूमि और फूलवती आदि में काम किया था. इन सीरियल्स की बदौलत अर्चना घर-घर में पॉपुलर हो गईं थीं. बहरहाल, ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि बेहतरीन क्लासिकल डांस के लिए भी अर्चना को याद किया जाता है. अर्चना को डांस की ट्रेनिंग उनकी मां कत्थक डांसर आशा जोगलेकर से सीखने को मिली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आशा आज भी मुंबई में बेटी अर्चना के नाम पर अर्चना नृत्यालय चलाती हैं. 

 उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्चना के साथ हुआ था हादसा 

अर्चना जोगलेकर ना सिर्फ चर्चित टीवी सीरियल्स बल्कि कई रीजनल सिनेमा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इनमें मराठी, बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फ़िल्में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक उड़िया फिल्म की शूटिंग एक दौरान अर्चना का रेप करने की कोशिश हुई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने जैसे-तैसे खुद को उस शख्स के चंगुल से बचा लिया था. खबरों के अनुसार, साल 2010 में एक्ट्रेस के साथ रेप की कोशिश कर रहे शख्स को 18 महीने की सजा सुनाई गई थी. 

करियर के पीक पर छोड़ी फिल्में, अब अमेरिका में सिखाती हैं डांस 

अर्चना जोगलेकर करियर के पीक पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर पति के साथ अमेरिका के न्यूजर्सी में सैटल हो गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना न्यूजर्सी में एक डांस स्कूल चलाती हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में शादी करके अमेरिका सैटल होने के अपने निर्णय पर बात करते हुए कहा था कि डांस उनके लिए एक पैशन की तरह है और जब उन्हें एक ऐसा लाइफ पार्टनर मिला जो उनके इस पैशन को समझता था तो उन्होंने बिना देर किए उससे शादी कर ली’.

Trending news