अकाउंट नंबर के माध्यम से खाते से पैसे निकालने वाला एक बदमाश हुआ गिरफ्तार
Advertisement

अकाउंट नंबर के माध्यम से खाते से पैसे निकालने वाला एक बदमाश हुआ गिरफ्तार

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय अग्रवाल ने बताया कि आईडीबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात योगेश वर्मा ने 2 जून को शिकायत दर्ज कराई थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने आज एक सूचना के आधार पर विक्रम उर्फ बनिया को गिरफ्तार कर लिया.(फाइल फोटो)

नोएडा: ओएलएक्स वेबसाइट पर सामान बेचने वालों से उनका अकाउंट नंबर लेकर उनके खाते से पैसा निकालने वाले गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय अग्रवाल ने बताया कि आईडीबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात योगेश वर्मा ने 2 जून को शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया था कि उन्होंने अपना पुराना एसी बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था. वर्मा को एक व्यक्ति ने फोन कर एसी का सौदा तय किया. फोन करने वाले व्यक्ति ने वर्मा के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के लिए उनका अकाउंट नंबर मांगा.

भारत से हार पर पाकिस्तान के कप्तान ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कहा- 'हम पूरी तरह फेल रहे'

बैंक मैनेजर ने अकाउंट नंबर दे दिया लेकिन ठग ने उनके अकाउंट से 20 हजार रुपए निकाल लिये. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने आज एक सूचना के आधार पर विक्रम उर्फ बनिया को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है. अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खाते में ही पैसे ट्रांसफर हुए थे. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन ठगों ने अब तक दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया है.

(इनपुट भाषा)

Trending news