ICC World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, BCCI ने विजय शंकर को बताया फिट, शेयर किया VIDEO

ICC World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, BCCI ने विजय शंकर को बताया फिट, शेयर किया VIDEO

ऑलराउंडर विजय शंकर के पैर के अंगूठे में बुधवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई थी. उन्होंने गुरुवार को ट्रेनिंग सेशन की शुरुआत में हिस्सा नहीं लिया था. 

ICC World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, BCCI ने विजय शंकर को बताया फिट, शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (World Cup 2019) में चोट से परेशान भारतीय टीम के लिए राहत की खबर है. ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) की चोट गंभीर नहीं है और वे खेलने के लिए फिट हैं. बीसीसीआई ने गुरुवार शाम छह बजे (भारतीय समय) ट्वीट कर यह जानकारी दी. बीसीसीआई ने विजय शंकर की बैटिंग का वीडियो भी शेयर किया है. भारत को विश्व कप में  अगला मैच मैच शनिवार को अफगानिस्तान से खेलना है. 

भारतीय टीम विश्व कप में चोट से परेशान है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) तो पूरे विश्व कप से बाहर हो चुके हैं. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) फिजियो की निगरानी में चल रहे हैं. वे भारत के अगले तीन मैचों में नहीं खेल पाएंगे. इस बीच गुरुवार को विजय शंकर की चोट की खबर आ गई. 

यह भी पढ़ें: ICC World Cup से फिर बिना खेले लौटेंगे दिनेश कार्तिक? बनाएंगे अनोखा रिकॉर्ड

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार विजय शंकर को बुधवार को पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी. इस कारण वे ट्रेनिंग सेशन बीच में ही छोड़कर लौट गए. इसके बाद वे गुरुवार को भी ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेने नहीं उतरे. इस बीच मीडिया में उनके चोट की खबर फैल गई. इसके बाद शाम को बीसीसीआई ने ट्विटर पर विजय शंकर का वीडियो शेयर किया. 
 

 

विजय शंकर ने विश्व कप में अभी एक ही मैच खेला है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ इस अहम मुकाबले में दो विकेट लिए थे और 15 रन भी बनाए थे. बता दें कि शिखर धवन भारत की विश्व कप टीम से बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है. 
 

vijay

भारत विश्व कप में अब तक चार मैचों में से तीन जीत चुका है. वह दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को हरा चुका है. न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. अब उसके पांच मैच बाकी हैं. इनमें से अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से होना है. 

प्वाइंट टेबल की बात करें तो न्यूजीलैंड पांच मैचों में नौ अंक लेकर सबसे ऊपर है. उसने चार मैच जीते हैं, जबकि भारत के साथ उसका मैच रद्द हो गया था. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया 8-8 अंक के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं. ये दोनों ही टीमें पांच-पांच मैच खेल चुकी हैं. भारत चार मैचों में सात अंक लेकर चौथे नंबर पर है. 

Trending news