close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नन्ही-सी जान ने क्रिकेट में दिखाया अपना हुनर, VIDEO देख आप भी चौंक जाएंगे

इस वीडियो में एक मासूम को किसी अनुभवी क्रिकेटर की तरह ही बल्ले से शॉट लगाते देखा जा सकता है.

नन्ही-सी जान ने क्रिकेट में दिखाया अपना हुनर, VIDEO देख आप भी चौंक जाएंगे
वीडियो में मासूम को गली क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है.

नई दिल्ली: देश-दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों पर इन दिनों आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 (ICC World Cup 2019) का खुमार चढ़ा हुआ है. क्रिकेट को लेकर तरह-तरह के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मासूम को किसी अनुभवी क्रिकेटर की तरह ही बल्ले से शॉट लगाते देखा जा सकता है.

#AkkuLittleChamp हैशटैग से जारी एक वीडियो में मासूम को 'गली क्रिकेट' खेलते हुए देखा जा सकता है. जब नन्हे बल्लेबाज के लिए बॉल फेंकी जाती है तो वह अपनी कलाइयों का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए बिना किसी देरी के उसे हवा में खेल देता है. इसी तरह दूसरे वीडियोज में भी वह अपना हुनर दिखाता है.

इस वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर्स ने मासूम को 2031 के वर्ल्ड कप का खिलाड़ी बता दिया. वहीं, एू और क्रिकेट फैन लिखते हैं, ''वाह... इसे कहते हैं क्लीन स्ट्राइक''
 

30 से 14 तक
पता हो कि वर्ल्ड कप-2019 की शुरुआत इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई को हुई थी और यह 14 जुलाई तक चलेगा. मेजबान इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, भारत औरआस्ट्रेलिया की टीमें अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन के दम पर सेमीफाइनल में स्थान बनाती दिख रही हैं.

इंडिया 4 मुकाबले जीती
भारतीय टीम को मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक एक भी मुकाबले में हार का सामना नहीं करना पड़ा. अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से टीम इंडिया ने 4 में जीत हासिल की है, जबकि एक मैच टाई हो गया था.

न्यूजीलैंड टॉप पर काबिज
न्यूजीलैंड टीम 11 अंकों के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप की प्वॉइंट टेबल में टॉप पर काबिज है. जबकि ऑस्ट्रेलिया 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर, 9 अंकों के साथ भारत तीसरे और 8 प्वॉइंट हासिल कर इंग्लैंड चौथे नंबर पर है.