close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'शिखर धवन और हार्दिक पांड्या की चेन के रेट देख खुला रह गया भुवी का मुंह'

धवन ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

'शिखर धवन और हार्दिक पांड्या की चेन के रेट देख खुला रह गया भुवी का मुंह'
शिखर धवन के साथ हार्दिक पांड्या. फोटो में पीछे खड़े दिख रहे हैं भुवनेश्वर कुमार.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बाएं हाथ के अंगूठे की चोट की वजह से आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) से बाहर हो चुके हैं. चोट के चलते धवन की खेल के मैदान पर भले ही गैर-मौजूदगी दिखे, लेकिन सोशल मीडिया पर इस सलामी बल्लेबाज की मौजूदगी बनी रहेगी. हाल ही में धवन ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''भुवी का मुंह खुला रह गया दोनों की चेन्स की रेट देखके''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhuvi ka muh khula reh gaya dono ki chains ke rate dekhke  @imbhuvi @hardikpandya93

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

दरअसल, एक जिम में खड़े होकर चोटिल धवन ने हार्दिक पांड्या संग एक फोटो क्लिक कराया. इसमें शिखर एक वजनी चेन (सांकल) को गले में लटकाए दिख रहे हैं, वहीं पांड्या अपने गले की छोटी चेन को दिखा रहे हैं. इसी बीच, फोटो फ्रेम में पीछे की तरफ भुवनेश्वर कुमार भी कैद हो गए. इस तस्वीर को धवन ने मजाकिया कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

कैसे हुए चोटिल
शिखर धवन को मैच के दौरान नाथन कुल्टर नाइल की गेंद लगी थी. उनके अंगूठे में सूजन आ गई थी. हालांकि, वे सूजन के बाद भी बैटिंग करते रहे. बाद में वे फील्डिंग करने नहीं उतरे. जब सोमवार तक सूजन कम नहीं हुई, तब मंगलवार को उनके अंगूठे का स्कैन कराया गया, जिसमें पता चला कि उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर है.

पंत को मौका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चोट से न उबर पाने की वजह से अब धवन को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. उनकी जगह टीम में युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को शामिल किया गया है.