वर्ल्ड कप के लिए क्रिकेट के भगवान की शरण में जाना चाहता है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज

एक जानकारी के अनुसार इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने ऐसी इच्छा जाहिर की है कि इस टूर्नामेंट में जाने से पहले वह सचिन से मिलकर बात करना चाहते हैं.

वर्ल्ड कप के लिए क्रिकेट के भगवान की शरण में जाना चाहता है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज
आबिद ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जिस प्रकार हर महान खिलाड़ी युवाओं से मिलते हैं उसी प्रकार सचिन भी मुझसे मिलेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः क्रिकेट की दुनिया में शायद ही कोई ऐसा खिलाड़ी हो जो सचिन तेंदुलकर से मिलने और उनसे सीखने की चाह न रखता हो. क्रिकेट की बात हो और सचिन तेंदुलकर का जिक्र न ऐसा असंभव सा लगता है, शायद इसीलिए सचिन को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. क्रिकेट की पिच पर कदम रखने वाला यह छोटा सा छोटा खिलाड़ी यह सपना जरूर देखता है कि वह अपने आइडल परसन से जरूर मिलेगा और अगर किसी का आइडल खद क्रिकेट के भगवान ही हो तो उसकी यह इच्छा हमेशा ही जगी रहती है. ऐसी ही कुछ ललक और इच्छा पाकिस्तानी बल्लेबाज आबिद अली के मन में भी है.

World Cup 2019: भारत का सबसे तेज गेंदबाज कर सकता है विश्व कप में डेब्यू

जिंदगी का सबसे यादगार पल होगा
30 मई से क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज होना है और लगभग लगभग हर देश ने इस महाकुंभ के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. पाकिस्तान की विश्व कप टीम में चुने गए सलामी बल्लेबाज आबिद अली क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले सचिन तेंदुलकर से मिलना चाहते हैं. एक जानकारी के अनुसार इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने ऐसी इच्छा जाहिर की है कि इस टूर्नामेंट में जाने से पहले वह सचिन से मिलकर बात करना चाहते हैं. इस 31 वर्षीय बल्लेबाज ने पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया और पिछले महीने दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक भी लगाया था. आबिद अली की शानदार फार्म के चलते उन्हें वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह दी गई. आबिद ने कहा कि अगर मैं उनसे मिल सका तो यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार पल होगा.

World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए कौन किस नंबर पर खेलेगा, अभी तय नहीं: कोहली

सचिन से सलाह लेना चाहता हूं
एक पत्रकार वार्ता के दौरान इस आबिद ने कहा कि मेरी सचिन तेंदुलकर से मिलने की इच्छा है. उन्होंने कहा कि मै चाहता हूं कि मैं एक बार उनसे मिलकर उन्हें गले लगाउं. आबिद ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जिस प्रकार हर महान खिलाड़ी युवाओं से मिलते हैं उसी प्रकार सचिन भी मुझसे मिलेंगे और मुझे पूरा विश्वास है कि वो निराश नहीं करेंगे. सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानने वाले इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि मैं वर्ल्ड कप से पहले मिलकर क्रिकेट के बारे में सलाह भी लेना चाहता हूं और ऐसी उम्मीद करता हूं कि वे मुझे सकारात्मक जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो यह सबसे अच्छा दिन होगा क्योंकि वह क्रिकेट के सबसे महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं.