VIDEO: अंग्रेजों ने भी मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, हिंदी गाने पर थिरकीं विदेशी युवतियां
Advertisement

VIDEO: अंग्रेजों ने भी मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, हिंदी गाने पर थिरकीं विदेशी युवतियां

ओवल मैदान पर खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया.

VIDEO: अंग्रेजों ने भी मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, हिंदी गाने पर थिरकीं विदेशी युवतियां

लंदनः ओवल मैदान में खेले गए क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 में अपने दूसरे मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया. पहली पारी में भारत ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के शानदार शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाए. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवरों में 316 रनों पर सिमट गई. ओवल के मैदान में हर तरफ भारतीय फैंस ही नजर आए. जहां देखो वहां नीला नीला दिखाई दिया. पूरे स्टेडियम में भारतीय फैन्स अपनी टीम को चीयर करते दिखाई दिए. लेकिन यह नजारा सिर्फ स्टेडियम में ही नहीं दिखा. स्टेडियम के बाहर भी टीम इंडिया के फैंस बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आए. टीम इंडिया की जीत का जश्न भारतीयों ने ही नहीं बल्कि अंग्रेजों ने भी मनाया. 

सोशल मीडिया पर शेयर गए एक वीडियो में टीम इंडिया के फैन्स स्टेडियम के एंट्रेंस पर करण जौहर की फिल्म स्टूटेंड ऑफ द् ईयर के गाने, 'राधा तेरी चुनरी पर थिरकते दिखाई दिए' गौर करने वाली बात यह थी की इस धुन पर नाच रहीं लड़कियों में विदेशी हैं और उनकी ड्रेस भारतीय है. भारतीय फैन्स भी इन विदेशी बालाओं के भारतीय गाने पर डांस को देख हैरान हुए.

धवन के शतक से भारत ने आस्ट्रेलिया को 36 रन से हराया
बता दें कि टीम इंडिया ने रविवार (9 जून) को लंदन के ओवल में आस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर उसके लगातार 10 जीत के अभियान को थाम दिया. भारत के 353 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम स्टीव स्मिथ (69), डेविड वार्नर (56), एलेक्स कैरी (नाबाद 55) और उस्मान ख्वाजा (42) की पारियों के बावजूद 316 रन ही बना सकी जिससे भारत ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 50 रन देकर तीन, जसप्रीत बुमराह ने 61 रन देकर तीन जबकि युजवेंद्र चहल ने 62 रन देकर दो विकेट चटकाए. भारत ने धवन (117) के शतक के अलावा कप्तान विराट कोहली (82) और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (57) के अर्धशतक से पांच विकेट पर 352 रन बनाए थे. धवन ने 109 गेंद की पारी में 16 चौके जड़े. उन्होंने रोहित के साथ पहले विकेट के लिए 127 और कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की.

Trending news