UP: महिला से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 300 रुपये में बेचते रहे पीड़िता का अश्लील वीडियो; गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1839088

UP: महिला से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 300 रुपये में बेचते रहे पीड़िता का अश्लील वीडियो; गिरफ्तार

रेप करने वाले दरिंदों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं जिनकी उम्र 15 और 17 साल बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, यह घटना कुछ माह पहले की है लेकिन संज्ञान में मामला वीडियो वायरल होने के बाद आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के बदायूं जिले में 30 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रेप करने वाले दरिंदों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं जिनकी उम्र 15 और 17 साल बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, यह घटना कुछ माह पहले की है लेकिन संज्ञान में मामला वीडियो वायरल होने के बाद आया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 

डर से सहमी महिला ने नहीं कराई FIR

महिला के साथ इन दरिंदों ने न सिर्फ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया बल्कि पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया. TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना अक्टूबर की है लेकिन पुलिस को शनिवार के दिन इस बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गैंगरेप की क्लिप भेजने के दौरान दबोचा. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला एक गांव के दलित परिवार से ताल्लुक रखती है जिसने डर और शर्म के कारण इन दरिंदों के खिलाफ आवाज नहीं उठाई.

ये भी पढ़ें-स्कूल में दाखिला कराने के बहाने करता रहा भतीजी का रेप, चाचा को मिली 16 साल की जेल 

300 रुपए में बेचते रहे गैंगरेप का वीडियो

महिला एक घरेलू सहायक के रूप में भी काम करती है उसके बच्चे हैं. मामला सामने आने के बाद गांव में कोहराम मच गया है. इस घटना के सामने आने के बाद जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने पीड़ित के बयान के अनुसार, आरोपी इलाके में स्थानीय लोगों को 300 रुपये में गैंगरेप का वीडियो बेच रहे थे. महिला के साथ घिरौनी वारदात उस वक्त हुई थी जब वह जंगल में लड़कियां बीनने गई थी. 

LIVE TV

Trending news