Mumbai: एक्ट्रेस का आरोप, पायलट ने किया रेप, FIR दर्ज
Advertisement

Mumbai: एक्ट्रेस का आरोप, पायलट ने किया रेप, FIR दर्ज

दोनों की मुलाकात मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी. इसके बाद दोनों की फोन पर लंबी बातें होने लगी और फिर एक दिन युवक पायलट अभिनेत्री से मिलने उसके घर पहुंच गया और अभिनेत्री को अकेला पाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया.

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: छोटे पर्दे की अभिनेत्री (Actress) और मॉडल ने एक पायलट (Pilot) युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. महिला ने मुंबई (Mumbai) के उपनगर स्थित ओशिवारा पुलिस थाने (Police Station) में पिछले हफ्ते इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली.

पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में अभिनेत्री ने बताया कि पिछले साल दिसंबर में उसकी मुलाकात मेट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए पेशे से पायलट आरोपी से हुई थी और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. शिकायत के मुताबिक, मूल रूप से भोपाल निवासी और मुंबई में रह रहा पायलट अक्सर फोन पर महिला से बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों की चैट होती थी. 

ये भी पढ़ें:- बढ़ते विवाद के बीच 'Tandav' के डायरेक्टर ने मांगी माफी, सामने आया माफीनामा

पुलिस ने बताया कि 10 दिन पहले आरोपी ने पीड़िता को फोन किया और उससे मिलने एवं उसका घर देखने की इच्छा जताई. अभिनेत्री मुंबई में अकेले रहती है और आरोपी पायलट को घर पर बुलाने पर सहमत हो गई. घर पर आने पर पायलट ने कथित तौर पर अभिनेत्री से दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को अपने माता-पिता से मिलाने और शादी के लिए बात करने का भरोसा दिया लेकिन अपने वादे पर कायम नहीं रहा. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के व्यवहार से परेशान होकर अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. 

LIVE TV

Trending news