बढ़ते विवाद के बीच 'Tandav' के डायरेक्टर Ali Abbas Zafar ने मांगी माफी, सामने आया माफीनामा

वेब सीरीज 'Tandav' शुक्रवार को रिलीज हुई थी. इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अयूब मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. कुछ लोगों को कहना है कि इस सीरीज में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. तभी से इसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की जा रही है. अब वेब सीरीज के डायरेक्टर ने माफी मांगी है.

बढ़ते विवाद के बीच 'Tandav' के डायरेक्टर Ali Abbas Zafar ने मांगी माफी, सामने आया माफीनामा

मुंबई: अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) की नई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर चल रहे विवाद के बीच वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने माफी मांग ली है. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक माफीनामा शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था. लेकिन अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं तो इसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं.'

रिलीज होते ही उठने लगी थी बैन की मांग

बताते चलें कि वेब सीरिज 'तांडव' को रिलीज हुए करीब 4 दिन हो गए हैं. लेकिन सितारों से सजी ये वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में आ गई. लोगों ने इस सीरीज को देखते ही सोशल मीडिया पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है. इस सीरीज को जहां कुछ लोगों ने पसंद किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने इसे बैन करने की मांग की. कुछ लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है. इसी विरोध के चलते रविवार को ट्विटर पर #BanTandavNow ट्रेंड करने लगा था.

लखनऊ में दर्ज हुआ था मामला

इससे पहले वेब सीरीज तांडव के निर्माता और कलाकारों के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज हो चुका है. उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं. वहीं भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने सीरीज के कलाकारों को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि सीरीज के सभी कलाकार पहले भी लगातार विवादों में रहे हैं, इनके पुराने ट्वीट इनकी सोच बताते हैं. वहीं बसपा प्रमुख मायावती भी सीरीज के कंटेंट को लेकर आपत्ति जता चुकी हैं.

ये VIDEO भी देखें:-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.