Banda News: चक्कर आने का बहाना कर जीजा से रुकवाई बाइक और नदी में लगा दी छलांग, साली की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow12324838

Banda News: चक्कर आने का बहाना कर जीजा से रुकवाई बाइक और नदी में लगा दी छलांग, साली की दर्दनाक मौत

Banda Female Suicide News: अपने जीजा के साथ बाइक पर जा रही युवती ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसने यह कदम क्यों उठाया, यह अब तक रहस्य बना हुआ है. 

Banda News: चक्कर आने का बहाना कर जीजा से रुकवाई बाइक और नदी में लगा दी छलांग, साली की दर्दनाक मौत

Banda Female Suicide News: यूपी के बांदा जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. अपने जीजा के साथ बाइक पर जा रही साली ने केन नदी के पुल पर मोटरसाइकल रुकवाई और नीचे उतर गई. इसके बाद उसने तुरंत पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है की मृतका अपने जीजा के साथ घर जा रही थी तभी केन नदी पुल पर चक्कर आने का बहाना करके गाड़ी रुकवाई और नदी में छलांग लगा दी.

पुल से नीचे कूद गई युवती

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि बांदा नगर के केन नदी पुल से एक युवती नीचे नदी में कूद गई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लापता युवती की तलाश शुरू की. उसका शव नीचे नदी में मौजूद पत्थरों पर पड़ा मिला. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद नदी में से युवती का शव बरामद कर लिया गया. उसकी पहचान रोशनी खान के रूप में हुई है. वह अपने जीजा रमजानी के साथ बाइक में जा रही थी. 

जीजा से रुकवाई थी बाइक

इसी नदी के पुल पर पहुंचने पर उसने अपने जीजा रमजानी से कहा कि बोली कि उसे चक्कर आ रहे हैं. जैसे ही रमजानी ने बाइक रोकी तो रोशनी खान ने नदी के पुल से नीचे छलांग लगा दी लेकिन वह पानी की जगह पत्थरों के ऊपर गिरी, जिससे मौके पर ही रोशनी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी रमजानी ने परिजनों को दी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वजह अब तक नहीं आई सामने

इस घटना के बाद से युवती के घर पर मातम का माहौल पसरा है. वहीं इस सवाल का अब तक कोई जवाब सामने नहीं आया है कि उसने सुसाइड जैसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया. क्या जीजा के साथ उसकी किसी बात को लेकर खटपट हो गई थी या फिर वह किसी बात को लेकर इतनी परेशान हो गई थी कि उसने आत्महत्या का फैसला कर लिया. डीएसपी सदर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच चल रही है. फिलहाल किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

(रिपोर्ट--अतुल मिश्रा)

Trending news