बेतिया में तस्करों का प्लान फेल, विदेशी शराब के 10 कार्टूनों के साथ 1 गिरफ्तार

Bettiah Samachar: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दस कार्टून विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया. 

बेतिया में तस्करों का प्लान फेल, विदेशी शराब के 10 कार्टूनों के साथ 1 गिरफ्तार
विदेशी शराब के 10 कार्टूनों के साथ 1 गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: बेतिया में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया. नौतन थाना की  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दस कार्टून विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया. साथ ही, एक बाईक को जब्त किया है.  

ये भी पढ़ेंः बेतिया: धारदार हथियार से देवर व पति ने की महिला की हत्या, एक गिरफ्तार

इस संबंध मे थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि 'गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दियारा के रास्ते बाईक से बन्हौरा के शम्भू यादव भारी मात्रा मे विदेशी शराब का खेप ला रहा है.' 

पुलिस सूचना के आलोक मे त्वरित कार्रवाई करते हुये एक टीम गठन कर मडुआहा पहुंची और जाल बिछाकर कर कारोबारी के ताक मे छिप गई. थोड़ी देर बाद जब कारोबारी बाईक पर शराब लेकर नजदीक पहुचा तो घेराबंदी कर दस कार्टून शराब व बाईक के साथ कारोबारी को दबोच लिया.

ये भी पढ़ेंः Bettiah: गैरेज में बदमाशों ने लगाई आग, कई बाइक जलकर हुई खाक

पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि 'पकड़ा गया शराब कारोबारी मडुआहा गांव का मंटू यादव है. इससे पूछताछ के बाद पुलिस मामले मे कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं. वही. एक के बाद एक नौतन थाना की पुलिस कार्रवाई से शराब कारोबारियो मे हड़कम्प मच हुआ है.'

(इनपुट-इमरान अज़ीज)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.