Patna: भाभी की चेन बचाने के लिए देवर ने खाई सीने पर गोली, फिर...
Advertisement

Patna: भाभी की चेन बचाने के लिए देवर ने खाई सीने पर गोली, फिर...

Bihar Samachar:  शास्त्री नगर थानाध्यक्ष राम शंकर ने गोली लगने की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

भाभी की चेन बचाने के लिए देवर ने खाई सीने पर गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित पुनाईचक में सुबह एक महिला के घर के नीचे चेन लूटपाट के दौरान बीच बचाव करने आए पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार सुनील सिंह को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद से पटना पुलिस (Patna Police) की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बता दें कि पूरा मामला शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक इलाका का है. यहां सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक कर लौट रही ठेकेदार की भाभी मृदुला चंद्रा से घर के नीचे ही पिस्टल के बल पर चेन लूटने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन महिला के शोर मचाने पर पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार सुनील सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दौरान अपराधी सुनील सिंह की छाती में गोली मारकर फरार हो गए. 

वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने आनन-फानन में सुनील सिंह को पीएमसीएच (PMCH) पहुंचाया. जहां ठेकेदार का इलाज चल रहा है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी और थानाध्यक्ष मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना को लेकर पीड़ित मृदुला चंद्रा का कहना है, 'सुबह टहलकर घर पहुंचते ही एक अपराधी पता पूछने के बहाने मेरे पास आया और पिस्टल के बल पर गले का चेन लूटने का प्रयास करने लगा. मेरे शोर मचाने से मौके पर पहुंचे ठेकदार देवर सुनील सिंह को अपराधी ने तबतक गोली मार दी और वहां से फरार हो गया.' दूसरी ओर शास्त्री नगर थानाध्यक्ष राम शंकर ने गोली लगने की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में मेयर के मर्डर की गूंज, कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

बता दें कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक का ये वही इलाका है जहां इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह (Indigo Manager Rupesh Singh Murder Case) की बीते जनवरी माह में कुसुम विला अपार्टमेंट के गेट पर शाम ढलते ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. ऐसे में जिस तरह से पटना शहर के इलाकों में हत्या, लूट, डकैती, चोरी जैसी घटनाओं में वृद्धि हो रही है. इसे लेकर पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना शुरू हो गया है. फिलहाल पुलिस ये दावा कर रही है कि आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अब देखना होगा कि ये पूरा मामला लूट का है या फिर ठेकेदार की हत्या करने की मंशा से गोली चलाई गई थी. बहरहाल पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में लगी है.

Trending news