पटना में मानवता शर्मसार! दहेज लोभियों ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या
Advertisement
trendingNow1950004

पटना में मानवता शर्मसार! दहेज लोभियों ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या

Bihar Samachar: घटना को लेकर मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है.परिजनों का कहना है उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है.

दहेज लोभियों ने गला दबाकर की नवविवाहिता की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक नव विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, विवाहिता की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

इधर, घटना को लेकर मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी की मौत की खबर पड़ोसियों द्वारा मिली जिसके बाद वे बेटी के ससुराल पहुंचे. परिजनों का कहना है उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है. उन्होंने बेटी के ससुराल वालों पर दहेज के प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- भारत में करीब 2 में से 1 व्यस्क का जीवन स्तर खराब, जानें क्या है पटना की स्थिति

उन्होंने बताया, 'एक साल पूर्व डुमरी गांव के रहने वाले टुन्नू यादव से आशा की शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही दहेज लोभी पति 2 लाख रुपए की मांग कर रहा था. दहेज की रकम नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी गई है.' जानकारी के अनुसार, मृतिका आशा देवी की मौत के बाद से पति समेत ससुराल पक्ष के सभी सदस्य फरार हैं. इधर, पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर मृतिका की सास को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेंडिकल कालेज भेज दिया है.

(इनपुट- प्रवीन कांत)

Trending news