पहले की लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार.. एक मर्डर से सबकुछ खत्म; स्वीटी की खौफनाक प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow12483268

पहले की लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार.. एक मर्डर से सबकुछ खत्म; स्वीटी की खौफनाक प्रेम कहानी

Bihar Crime News: बिहार के कटिहार की रहने वाली स्वीटी देवी उर्फ तमन्ना खातून ने फटकन मंडल के लव मैरिज की और फिर पति के दोस्त विष्णु मंडल से प्यार कर लिया. इसके बाद स्वीटी के पति ने अपने दूसरे दोस्त के साथ मिलकर स्वीटी के पति को मौत के घाट उतार दिया.

पहले की लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार.. एक मर्डर से सबकुछ खत्म; स्वीटी की खौफनाक प्रेम कहानी

Katihar Vishnu Mandal Murder Case: बिहार के कटिहार से प्रेम और मर्डर की खौफनाक वारदात सामने आई है, जिस मामले में पुलिस ने स्वीटी देवी उर्फ तमन्ना खातून समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद पुलिस की पूछताछ मे जो कहानी सामने आई है, उसने सभी को हैरान कर दिया. कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनिया रेल खंड के किनारे 24 सितंबर को पानी से भरे गड्ढे से बोरे में बंधे विष्णु मंडल का शव बरामद हुआ था, जिसके गायब होने को लेकर मुफस्सिल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

13 सितंबर से गायब था विष्णु कुमार

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, कटिहार अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि 13 सितंबर को गायब हुए दिलारपुर मनिहारी निवासी विष्णु मंडल का अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण करने के संबंध में उनके परिजन द्वारा 24 सितंबर को मुफस्सिल थाना में आवेदन दिया गया था. रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुफ्फसिल थाना पुलिस ने जांच के दौरान अपहृत विष्णु कुमार मंडल का शव कोरियापट्टी बैगना से उतर कटिहार-मनिया रेलखंड के किनारे से पानी भरे गड्ढे से बोरा में बांधे हुए बरामद किया. इसके बाद जांच के आधार पर घटना में शामिल आरोपी संजय मंडल, फटकन मंडल, स्वीटी देवी उर्फ तमन्ना खातुन को गिरफ्तार किया गया.

पहले की लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार..

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और अभी तक के जांच से यह बात सामने आई है कि आरोपी फटकन मंडल और स्वीटी देवी उर्फ तमन्ना खातुन एक दूसरे से प्यार करते थे और फिर दोनों ने भागकर शादी कर ली. इसके बाद स्वीटी के परिवार के दबाव और नौकरी की तलाश में फटक पत्नी को देखदेख के लिए अपने दोस्त विष्णु कुमार मंडल के घर पर रखकर दिल्ली चला गया. इस दौरान स्वीटी को विष्णु से प्यार हो गया और वो उसके साथ रहने लगी.

इसके बाद विष्णु अपनी दोस्त की पत्नी स्वीटी को लेकर दिल्ली चला गया, लेकिन स्वीटी दिल्ली से अपने पति फटकन के साथ वापस कटिहार लौट आई. इसके बाद विष्णु मंडल भी वापस कटिहार लौट आया. दिल्ली के लौटने के बाद दोनों खुलेआम साथ रहने लगे. इसके बाद फटकन ने विष्णु की हत्या की योजना बनाई. फिर उसने स्वीटी के साथ मिलकर विष्णु को खाने के लिए अपने घर बुलाया और शराब पिलाकर गला घोंट दिया. इसके बाद शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगा दिया और इसमें फटकन के दोस्त संजय मंडल ने उनकी मदद की थी.

Trending news