Bihar: रणभूमि में बदला बाजार! जमकर चले लात-घूंसे, मूकदर्शक बनकर देखते रहे ग्राहक
Advertisement

Bihar: रणभूमि में बदला बाजार! जमकर चले लात-घूंसे, मूकदर्शक बनकर देखते रहे ग्राहक

Bihar Samachar: बाजार में दुकानदार सामान बेच रहे थे और ग्राहक सामान खरीद रहे थे. इसी दौरान बाजार के एक कोने में संग्राम छिड़ गया. वहीं, ग्राहक तमाशा देखते रहे.

रणभूमि में बदला बाजार! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ इलाके के एक बाजार में गुरुवार को बवाल मच गया. यहां बाढ़ के स्टेशन चौक बाजार में कुछ दुकानदार आपस में भिड़ गए, इस दौरान जमकर मारपीट हुई. वहीं, ग्राहक तमाशा देखते रहे. मारपीट की वजह से 10 मिनट तक बाजार में अफरातरफरी मची रही. जब झगाड़ा शांत हुआ तो दो लोग जख्मी होकर जमीन पर पड़े हुए थे.

बता दें कि बाढ़ स्टेशन रोड के बाजार में सबकुछ समान्य चल रहा था. बाजार में दुकानदार सामान बेच रहे थे और ग्राहक सामान खरीद रहे थे. इसी दौरान बाजार के एक कोने में संग्राम छिड़ गया. कोई घूंसा मार रहा था, कोई थप्पड़ बरसा रहा था ते कोई लात मार रहा था, देखते ही देखते पूरा बाजार रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था.

ये भी पढ़ें- धनकुबेर निकला बिहार सरकार का DTO, छापेमारी में मिला 50 लाख से अधिक कैश

लड़ाई के दौरान कभी एक गुट हावी होता तो कभी दूसरा गुट. दुकानदारों की इस लड़ाई में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं, बाजार में मौजूद दूसरे दुकानदारों या वहां मौजूद ग्राहकों ने इन्हें रोकने या छुड़ाने की भी कोशिश नहीं की  जिसके चलते दुकानदारों के बीच ये लड़ाई 10 मिनट तक नॉनस्टॉप चलती रही.

फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर से तस्दीक हो रही है कि लोग मामूली बात पर कैसे एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए.

Trending news