चतरा में लुटेरों का आतंक! महिला से 1.94 लाख लेकर फरार हुए बदमाश
Advertisement

चतरा में लुटेरों का आतंक! महिला से 1.94 लाख लेकर फरार हुए बदमाश

Chatra News: चतरा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला के हाथों से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गया.  घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

महिला से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश  (सांकेतिक फोटो)

Chatra: चतरा में अपराधियों (Crime in Chatra) के हौसले अब इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अपराधी दिनदाहड़े वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं. इटखोरी थाना (Itkhori Police Station) क्षेत्र के चौक पर एक बार फिर से बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए अपराध को अंजाम दिया है.

बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला से 1 लाख 94 हजार रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के टोनाटांड गांव निवासी कौशल्या देवी आजीविका दुर्गा सखी मंडल चलाती है, जो समूह की कुछ महिलाओं के साथ एसबीआई बैंक से 1 लाख 94 हजार रुपये निकासी कर अपने घर लौट रही थी.

ये भी पढ़ें- 'डिजिटल डकैतों' के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, साइबर क्राइम के 'मास्टर जी' समेत 14 गिरफ्तार

इसी बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने कौशल्या देवी से पैसा छीन लिया. हैरानी के बात तो ये है कि ये घटना थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित बैंक के पास घटी है. घटना के वक्त सड़क पर कई लोग खड़े थे लेकिन किसी ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कोई पहल तक नहीं की. पीड़ित महिला शोर मचाती रही और बाइक सवार बदमाश पैसा लेकर भाग निकले. हालांकि, बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके बाद पुलिस पीड़िता के बयान और फुटेज के आधार पर इलाके में छापेमारी कर रही है.

(इनपुट- सुर्यकांत कमल)

'

Trending news