Mahasamund Crime: शराब के नशे में धुत युवक ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Mahasamund Crime: शराब के नशे में धुत युवक ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी चिंटू पटेल अपनी परिचित महिला के घर हार्वेस्टर मशीन देखने गया था. वारदात के दौरान वो शराब के नशे में था. रास्ते में घर लौटने के दौरान पटेल ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला के मना करने पर उसने जानलेवा हमला किया और फरार हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो साभार: रॉयटर्स

महासमुंद: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद जिले (Mahasamund) में छेड़छाड़ का विरोध करने पर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपराध के इस हैरतअंगेज मामले में भरोसा टूटने का एंगल भी सामने आया है. महासमुंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के बसना थाना क्षेत्र के अंतर्गत केसरपुर गांव में बुधवार को छेड़छाड़ का विरोध करने पर 22 साल के चिंतामणी पटेल उर्फ चिंटू ने 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी.

  1. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में हुआ 'भरोसे का कत्ल'
  2. छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की हत्या की
  3. शराब के नशे में धुत आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

जानकार ने किया कत्ल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पटेल बुधवार रात को अपनी पहले से परिचित एक महिला के घर हार्वेस्टर मशीन देखने गया था. पुलिस ने ये भी कहा कि आरोपी शराब के नशे में था. महिला ही चिंटू पटेल को लेकर नजदीक में लगी हार्वेस्टर दिखाने गई थी. रास्ते में घर लौटने के दौरान पटेल ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक चिंटू की शैतानी हरकत से घबराई महिला ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया और मदद के लिए आवाज लगाई तो फिर आरोपी पटेल ने वहां मौजूद ईंट से महिला के सिर पर हमला करने के बाद फरार हो गया.

महिला ने परिजनों को सुनाई आपबीती

उन्होंने बताया महिला की आवाज सुनकर जब उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तब घायल महिला ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. बाद में परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बसना ले जाने की सलाह दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजन जब महिला को बसना लेकर जा रहे थे तब रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- Bhagalpur: जोश में शख्स ने खोया होश, 70 रुपए के Condom के लिए गंवाए 3 लाख रुपए

महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं हत्या के आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LIVE TV
 

Trending news