Delhi Crime: 11 साल की बच्चे की हत्या कर शव बेड बॉक्स में छिपाया, पुलिस को आरोपी महिला की तलाश
Advertisement
trendingNow11821011

Delhi Crime: 11 साल की बच्चे की हत्या कर शव बेड बॉक्स में छिपाया, पुलिस को आरोपी महिला की तलाश

Delhi Crime News: डीसीपी ने आगे कहा कि पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि आरोपी महिला मृतक बच्चे के परिवार को जानती थी और पहले भी उनके घर आई थी. हालांकि, कुछ मुद्दों पर उनके बीच झगड़ा था.

प्रतीकात्मक फोटो

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) में एक महिला ने कथित तौर पर 11 वर्षीय बच्चे की उसके घर में गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्चे का शव एक बेड बॉक्स के अंदर मिला. पुलिस (Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर को गुरुवार रात करीब 8.30 बजे बीएलके अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक दिव्यांश नाम के लड़के को गर्दन पर गला घोंटने के निशान के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है.

बच्चे की मां का बयान किया गया दर्ज
डीसीपी ने कहा कि मृत बच्चे की मां का बयान दर्ज किया गया और इंद्रपुरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया.

पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ने के लिए बनाई कई टीमें
डीसीपी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम आरएमएल अस्पताल में किया गया और आरोपी की पहचान कर ली गई है. पुलिस की टीम उसके छिपने के संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है. आरोपी महिला को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं.

संदिग्ध बच्चे को जानती थी और पहले घर आ चुकी थी
डीसीपी ने आगे कहा कि पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि आरोपी महिला मृतक बच्चे के परिवार को जानती थी और पहले भी उनके घर आई थी. हालांकि, कुछ मुद्दों पर उनके बीच झगड़ा था. गुरुवार को भी जब मृतक लड़के की मां नहीं थी तो वह घर आई और वारदात को अंजाम दिया.

बाद में लड़के को उसकी मां ने बेड बॉक्स के अंदर पाया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

(इनपुट - एजेंसी)

Trending news