'दिल की पुलिस' ने बीच सड़क पर बरसाईं नाबालिग पर लाठियां, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1734749

'दिल की पुलिस' ने बीच सड़क पर बरसाईं नाबालिग पर लाठियां, वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी गुस्से में प्रतीत हो रहा था. जिसके चलते उसने नाबालिग की कमर और टांग पर एक के बाद एक कई लाठियां बरसाईं. वहीं मौके पर एक शख्स ने पुलिस की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया.

'दिल की पुलिस' ने बीच सड़क पर बरसाईं नाबालिग पर लाठियां, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: कोरोना काल में 'दिल की पुलिस' के नाम से जानी जाने वाली दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कॉन्स्टेबल का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक नाबालिग लड़के को लाठी से पीटते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो संगम सिनेमा के पास का बताया जा रहा है. 

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि रात के समय सड़क किनारे लेटे एक गरीब नाबालिग लड़के को पुलिसकर्मी लाठी से पीट रहा है. इस दौरान बच्चा पुलिस वाले से रोते हुए उसे माफ कर देने की गुहार लगा रहा है. लेकिन पुलिसकर्मी गुस्से में प्रतीत हो रहा था. जिसके चलते उसने नाबालिग की कमर और टांग पर एक के बाद एक कई लाठियां बरसाईं. वहीं मौके पर एक शख्स ने पुलिस की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया. 

ये भी पढ़ें:- मौत की बिल्डिंग: धड़धड़ाकर गिरी 5 मंजिला इमारत, PHOTOS में देखें उसके बाद के हालात

लेकिन एक दूसरे पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाते हुए शख्स को देख लिया और उसने अपने साथी को बता दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी नाबालिग को छोड़ लाठी लेकर उसकी तरफ गुस्से में बढ़ने लगा. जिसके बाद वीडियो बन गया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद जब ये वीडियो अधिकरियों तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत इस पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली के आरके पुरम थाने के आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. हालांकि विभाग लगातार आरोपित पुलिसकर्मी की पहचान छिपाने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- गांधी के 2 आगे गांधी, गांधी के 2 पीछे गांधी, आगे गांधी पीछे गांधी, बोलो कितने गांधी?

इसके साथ अधिकारियों ने बयान जारी करते हुए बताया कि ये वीडियो 23 अगस्त रात करीब 2:30 बजे संगम सिनेमा के पास का है. यहां पुलिसकर्मी को एक नाबालिग लड़का नशे की हालत में सड़क पर लेटा हुआ मिला था. इसी दौरान ये वारदात हुई जिसे किसी ने कैमरे में कैद कर लिया. पुलिस के मुताबिक, ड्रग ड्राइव चल रही है, और इलाके में बीते कुछ दिनों में चेन स्नेचिंग की कई शिकायत हुई थीं. इसलिए पुलिसकर्मी ज्यादा सर्तक थे.

 LIVE TV

Trending news