Delhi Police Encounter: SI Priyanka ने 4 लाख के इनामी बदमाश पर सेल्फ डिफेंस में चलाई गोली
Advertisement

Delhi Police Encounter: SI Priyanka ने 4 लाख के इनामी बदमाश पर सेल्फ डिफेंस में चलाई गोली

Delhi Police Encounter: भैरो मार्ग पर तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर रिंग रोड की तरफ से एक ब्लू कलर की कार आती हुई दिखी. जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार नहीं रुकी और बैरिकेड को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की.

सब-इंस्पेक्टर प्रियंका | फोटो साभार- ANI

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में गुरुवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Delhi Police Encounter) हो गई. जिसमें 4 लाख का इनाम बदमाश रोहित चौधरी और 2 लाख इनामी परवीन उर्फ टीटू घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान महिला सब-इंस्पेटर प्रियंका और एसीपी पंकज ने सेल्फ डिफेंस में बदमाशों पर गोली चलाई.

  1. बदमाशों ने की बैरिकेड तोड़ भागने की कोशिश
  2. SI प्रियंका ने बदमाश के पैर में मारी गोली
  3. पुलिस टीम ने सेल्फ डिफेंस में की फायरिंग

पुलिस के जाल में ऐसे फंस गए बदमाश

पुलिस के मुताबिक, 24 और 25 मार्च की दरमियानी रात में पुलिस को खुफिया सूचना मिली कि बदमाश रोहित चौधरी अपने साथियों के साथ ब्लू कलर की कार में दिल्ली के भैरो मार्ग पर है. खबर मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police Encounter) ने भैरो मार्ग पर पार्किंग के पास जाल बिछाया.

कैसे शुरू हुआ एनकाउंटर

फिर भैरो मार्ग पर तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर रिंग रोड की तरफ से एक ब्लू कलर की कार आती हुई दिखी. जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार नहीं रुकी और बैरिकेड को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की. फिर बदमाशों ने खुद को फंसता देख पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक! प्रेग्नेंट दोस्त को धोखे से बुलाया घर, फिर पेट काट निकाल लिया बच्चा

SI प्रियंका ने बदमाश के पैर में मारी गोली

इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. इस बीच बदमाशों की एक-एक गोली एसीपी पंकज और सब-इंस्पेक्टर प्रियंका (SI Priyanka) की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लग गई. वहीं बदमाशों के पैर में गोली लगी. फिर दोनों बदमाशों को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली के आरएमएल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

बता दें कि दिल्ली पुलिस के साथ एनकाउंटर में 4 लाख का इनामी बदमाश रोहित चौधरी और 2 लाख का इनामी गैंगस्टर परवीन उर्फ टीटू घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- जानिए कोरोना के नए वेरिएंट पर कितनी असरदार है वैक्‍सीन?

जान लें कि दोनों बदमाश रोहित चौधरी और परवीन उर्फ टीटू मकोका (MACOCA) केस में फरार चल रहे थे. इसके अलावा इन दोनों पर मर्डर और लूट समेत कई मामले दर्ज हैं.

LIVE TV

Trending news