सोफे पर सो रहा मासूम.. घर में घुसा आवारा कुत्ता, बच्चे पर भयंकर हमला कर दिया और फिर
Advertisement
trendingNow12365620

सोफे पर सो रहा मासूम.. घर में घुसा आवारा कुत्ता, बच्चे पर भयंकर हमला कर दिया और फिर

Surat News:बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उसे बचाया. बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे सूरत के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्चों के सिर में 15 टांके लगे. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सोफे पर सो रहा मासूम.. घर में घुसा आवारा कुत्ता, बच्चे पर भयंकर हमला कर दिया और फिर

Dog Attack Child: गुजरात के सूरत के डिंडोली इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आवारा कुत्ता सोफे पर सो रहे एक मासूम बच्चे पर अचानक हमला कर बैठा. इस पूरी घटना को सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया है. घटना के समय बच्चा सोफे पर सो रहा था तभी आवारा कुत्ता अचानक उस पर झपट पड़ा और उसे काटने लगा. बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. उसे तुरंत सूरत के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालत अभी भी गंभीर बनी हुई

असल में डॉक्टरों ने बच्चे के सिर में 15 टांके लगाए हैं और उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. बताया गया कि घटना के वक्त एक महिला अपने बच्चों को सोफे पर लिटा कर घर का काम कर रही थी. इसी दौरान एक भटकता हुआ आवारा कुत्ता घर में आ घुसता है और सोफे पर सोते हुए बच्चे पर हमला कर देता है. पहले ऐसा लग रहा था कि वो खाने पीने का सामान ढूंढ रहा है. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, बल्कि बच्चे पर हमला कर दिया .

सूरत के अस्पताल में भर्ती

बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उसे बचाया. बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे सूरत के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्चों के सिर में 15 टांके लगे . उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कुत्तों के आतंक के बारे में प्रशासन से कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई भी ऐसी कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे लोगों को कुत्ते के कहर से बचाया जा सकें. लोग अभी-भी परेशान हैं.

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि यह घटना प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती है. आवारा कुत्तों का मुद्दा नया नहीं है और इसे गंभीरता से लेने की आवश्यकता है. प्रशासन को स्थानीय लोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कदम उठाने चाहिए. फिलहाल मामले को लेकर आसपास चर्चा जारी है. 

Trending news