UP में फिर एक बार बुलंदशहर जैसी वारदात, चलती स्कूटी से युवती को खींचा
Advertisement
trendingNow1737422

UP में फिर एक बार बुलंदशहर जैसी वारदात, चलती स्कूटी से युवती को खींचा

मनचलों ने पहले स्कूटी सवार युवती को परेशान करना शुरू किया और फिर उस पर कमेंट करने लगे. इसके बाद वो चलती स्कूटी से युवती की शर्ट पकड़कर खींचने लगे.

प्रतीकात्मक फोटो

कन्हैया शर्मा, मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लड़कियों से छेड़छाड़ का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे NH-2 पर बुलंदशहर कांड जैसी घटना फिर से हुई. यहां मनचलों ने स्कूटी सवार एक युवती को निशाना बनाया. छेड़छाड़ की ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

युवती से सरेआम छेड़छाड़
मथुरा में थाना वृंदावन के चौकी जैत क्षेत्र में प्रकाश ढाबे के पास कल शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे मनचलों ने पहले स्कूटी सवार युवती को परेशान करना शुरू किया और फिर उस पर कमेंट करने लगे. इसके बाद वो चलती स्कूटी से युवती की शर्ट पकड़कर खींचने लगे. इस वजह से युवती की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. हालांकि हेलमेट लगा होने से युवती की जान बच गई लेकिन वो घायल है.

ये भी पढ़े- Sushant Case से होटल व्यवसायी गौरव आर्या का कनेक्शन? ये अहम जान​कारियां आईं सामने

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि जब मनचलों ने पीड़ित युवती से छेड़खानी की तो वो उस वक्त अपने ऑफिस से लौट रही थी. आरोपियों की ये करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मनचलों की पहचान कर रही है और मामले की जांच में जुटी है.

LIVE TV

Trending news