2 बच्चों की मां ने रचाई शादी, आक्रोशित ग्रामीणों ने जुर्माना नहीं देने पर प्रेमी जोड़े को बुरी तरह पीटा
Advertisement

2 बच्चों की मां ने रचाई शादी, आक्रोशित ग्रामीणों ने जुर्माना नहीं देने पर प्रेमी जोड़े को बुरी तरह पीटा

ग्रामीणों की मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने घर में घुसकर प्रेमी जोड़े समेत महिलाओं को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया तथा लड़के के पिता की खूंटी से बांधकर पिटाई की. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने जुर्माना नहीं देने पर प्रेमी जोड़े को बुरी तरह पीटा.

Forbesganj: पंजाब के अमृतसर से दो बच्चों की मां अपने प्रेमी से मिलने नरपतगंज के रामघाट पहुंच गई. जहां दोनों ने करीब 2 महीने पूर्व मंदिर में शादी रचा ली. शादी के बाद वह अपने ससुराल में रहने लगी लेकिन ग्रामीणों को यह बात नागवार गुजरी.

इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पूरे ग्रामीणों को भोज करने एवं डेढ़ लाख रुपए जुर्माना देने का तुगलकी फरमान सुना डाला. जब ग्रामीणों की मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने घर में घुसकर प्रेमी जोड़े समेत महिलाओं को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया तथा लड़के के पिता की खूंटी से बांधकर पिटाई की. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मंगलवार की संध्या लड़के के पिता को सुरक्षित थाने में लेकर आई. उक्त मामला रामघाट पंचायत के वार्ड संख्या 14 का है. जानकारी के अनुसार, रामघाट पंचायत के सीताराम यादव का बेटा सुमन यादव अमृतसर में रहकर मजदूरी किया करता था. अमृतसर में ही 2 बच्चों की मां उषा देवी के साथ पिछले कई सालों से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते दो माह पूर्व उषा देवी अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर नरपतगंज आ गई, जहां दोनों की हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी संपन्न हुई. लेकिन ग्रामीणों को यह बात नागवार गुजरी.

पहले तो ग्रामीणों ने नरपतगंज थाना में आवेदन दिया कि सीताराम यादव ने उक्त महिला एवं दोनों बच्चों को गायब कर दिया है. उसके बाद उन्होंने लड़के के पिता की खूंटी से बांधकर पिटाई की. यही नहीं, 10-15 लोगों ने जबरन सीताराम यादव के घर घुसकर महिलाओं को भी पीट- पीटकर जख्मी कर दिया.

इस बाबत सीताराम यादव की दूसरी बहू सीता देवी ने गांव के ही मुन्ना यादव, अमरेंद्र यादव, अरुण यादव, किशन कुमार, गणेश यादव, बेचन यादव, आदि पर घर में घुसकर मारपीट करने तथा दुर्व्यवहार करने एवं सास के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है.

घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, ग्रामीणों ने पूरी घटना से इंकार करते हुए मामले को साजिश करार देते हुए जांच की मांग की है.

(इनपुट- कुमार नितेश)

Trending news