5 रुपए के कुरकुरे के लिए जिगरी दोस्‍त को चाकू से गोदकर मार डाला, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow12372091

5 रुपए के कुरकुरे के लिए जिगरी दोस्‍त को चाकू से गोदकर मार डाला, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bihar Crime News: आप सबने फिल्मों और आम जिंदगी में दोस्ती की एक से बढ़कर एक मिशाल देखी, सुनी होगी, लेकिन पांच रुपए के लिए एक दोस्‍त अपने जिगरी दोस्‍त की हत्‍या कर दे तो आप सोच में पड़ जाएंगे, यही बिहार राज्‍य में हुआ है. गोपालगंज के हत्‍याकांड से पर्दा उठ गया है. जानें पूरा मामला. 

5 रुपए के कुरकुरे के लिए जिगरी दोस्‍त को चाकू से गोदकर मार डाला, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bihar: बिहार के गोपालगंज में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिगरी दोस्तों के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद दोस्‍त ने ही दोस्‍त की हत्‍या कर दी थी, अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दोस्त के पैसे से पांच रुपए की कुरकुरे खाने की कीमत किसी दोस्त को अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी. यह किसी ने सोचा नहीं होगा, लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले में ऐसा मामला सामने आया है. पुलिस का दावा है कि पांच रुपए के कुरकुरे खाने में हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी.

पांच रुपए के कुरकरे के लिए हत्‍या 
चार अगस्त को ऑफिसर कॉलोनी के पास सावन कुमार उर्फ अश्विनी कुमार सोनी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए दावा किया कि पांच रुपये के कुरकुरे खाने के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त कृतिमान कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्‍या हुआ विवाद
गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि सावन कुमार रविवार की रात अपने दोस्त कृतिमान के पास गया था. कृतिमान ने पांच रुपये वाली कुरकुरे खरीदने के लिए सावन को 20 रुपये दिये, लेकिन सावन रास्ते में ही कुरकुरे खा गया. जब वह कृतिमान के पास पहुंचा, तो कुरकुरे खाने को लेकर विवाद हो गया. अन्य दोस्तों ने बीच-बचाव कर विवाद उस समय सुलझा दिया गया. इसके बाद कुछ देर के बाद सावन कुमार सोनी वहां से घर अपने घर जाने लगा. इसके बाद कृतिमान ने फिर कॉल कर सावन को ऑफिसर कॉलोनी के पास बुलाया. सावन के आते ही उसने उस पर चाकू से वार कर दिया. इससे सावन की मौत हो गई. 

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना में जो चाकू इस्‍तेमाल किया था उसे और आरोपी दोनों का कब्‍जे में ले लिया गया है. आरोपी के काले रंग की शर्ट को भी जब्त कर लिया है. आरोपी यही शर्ट घटना के समय पहना था, जिस पर खून का धब्बा लगा हुआ था, जिसे उसने घर पहुंचने पर धो दिया गया था. पुलिस का दावा है कि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं. 

Trending news