Ghaziabad Crime: पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर ले गया, फिर उतार दिया मौत के घाट; खुद को भी मार ली गोली
Advertisement
trendingNow12087037

Ghaziabad Crime: पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर ले गया, फिर उतार दिया मौत के घाट; खुद को भी मार ली गोली

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक शख्स विनोद चौधरी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और उसके बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक वो डिप्रेशन की वजह से परेशान था. पुलिस का कहना है कि एक बात हैरान करने वाली है कि पत्नी का शव विनोद के शव से कुछ दूरी पर मिला था.

Ghaziabad Crime: पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर ले गया, फिर उतार दिया मौत के घाट; खुद को भी मार ली गोली

Man kill Wife and Shoots Self: अब वो दोनों इस दुनिया में नहीं है. लॉन्ग ड्राइव के बहाने वो अपनी पत्नी को घर से लेकर गया. पहले पत्नी को गोली मारी और उसके बाद खुद को गोली मार ली. दिल दहलाने वाला यह मामला गाजियाबाद का है. आपको हैरानी हो रही होगी कि जिस शख्स ने शादी के समय सात वचनों को निभाने का वादा किया हो उसने इतनी बड़ी घटना को क्यों अंजाम दिया. आखिर वो कौन सी परेशानी थी कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा. 

गाजियाबाद में वारदात

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक 39 साल का विनोद चौधरी किडनी की समस्या से परेशान था. करीब पांच महीने पहले उसे पता चला कि उसकी किडनी सही ढंग से काम नहीं कर रही है. किडनी की वजह से वो डिप्रेशन में चला गया था. जैसे तैसे उसका समय कट रहा था. लेकिन एक दिन उसने खुद और अपनी पत्नी की जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया. विनोद अपनी पत्नी दीपक को लॉन्ग ड्राइव के लिए अपनी एस-क्रॉस कार से निकला.पहले पत्नी को गोली मारी और उसके बाद अपनी जिंदगी खत्म कर ली. घर वाले उससे संपर्क साधने की कोशिश करते रहे. लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को जानकारी दी.

वारदात के दो दिन बाद मधुबन बापूधाम इलाके से गुजर रहे किसी राहगीर ने जानकारी दी कि सड़क किनारे एक पुरुष और एक महिला का शव मिला है. पुलिस मौके पर पहुंची. घर वालों को जानकारी दी. घर वाले मौके पर आए और शवों की शिनाख्त की. घर वालों का कहना है कि विनोद की जॉब कुछ साल पहले छूट गई थी. वो उत्तराखंड के रुड़की में खेती के जरिए गुजर बसर कर रहा था. वो तनाव के दौर से गुजर रहा था. पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात करीब 10.30 बजे विनोद अपनी पत्नी के साथ कार से निकला. लेकिन रात में जब दो बजे तक नहीं आया तो सगे संबंधियों ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन करके जानकारी दी. पुलिस की टीम ने उसे खोजने की कोशिश की. लेकिन कामयाबी नहीं मिली. मंगलवार की सुबह करीब सात बजे किसी राहगीर मे मधुबन बापूधाम डीएडिक्शन सेंटर के करीब दो शवों के बारे में जानकारी दी.

वजह किडनी या कुछ और

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि विनोद के फोन पर घंटी बज रही थी और कवि नगर के एसएचओ का नंबर फ्लैश हो रहा था. घर वालों को जानकारी दे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लेकिन सवाल यही है कि विनोद ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. शुरुआती जांच में पता चला है कि विनोद को पिछले पांच महीने से पेट के निचले हिस्से में दर्द था. डॉक्टरों ने इंफेक्शन बताया था. करीब दो साल पहले भी वो इसी तरह की दिक्कत का सामना कर चुका था. जिसमें दवाओं और सर्जरी की जरूरत थी. उस समय उसने इंटरनेट की मदद से इलाज के बारे में जानकारी इकट्ठा की.

पुलिस भी रह गई दंग

पुलिस ने परिवार वालों के हवाले से कहा कि विनोद पिछले कई महीनों से डिप्रेशन का सामना कर रहा था. गंग नहर में कूद कर जान देने की कोशिश की थी. हालांकि वो उस समय उसके दोस्त ने जान बचा ली थी. घर वालों ने मनोचिकित्सा की सलाह भी दी थी. विनोद बार बार कहा करता था कि वो खुद और पत्नी दोनों को मार डालेगा. कुछ हफ्ते पहले विनोद की पत्नी ने सुना था कि वो अपने दोस्त बीनू से बंदूक के बारे में पूछ रहा था.  वारदात वाले दिन से तीन दिन पहले उसे बंदूक मिली जिसे वो कार में छिपा रखा था. पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपनी पत्नी को मारने के बाद विनोद ने भागने की कोशिश की थी. क्योंकि उसकी पत्नी का शव कार से कुछ दूर मिला था. अपनी पत्नी को मारने के बाद विनोद कार में ड्राइविंग सीट पर बैठा और खुद को गोली मार ली.

Trending news