Husband Killed Wife: पत्नी के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर खुद भी लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow1851284

Husband Killed Wife: पत्नी के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर खुद भी लगा ली फांसी

Husband Killed Wife In Thane: पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में आकाश और अश्विनी की शादी हुई थी. आकाश ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और खुद आत्महत्या कर ली. उनके घर में पारिवारिक झगड़ा होता रहता था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

थाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के थाणे (Thane) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स ने घरेलू कलह की वजह से पहले खुद अपनी पत्नी को सिर पर हथौड़ा मारकर मौत (Husband Killed Wife In Thane) के घाट उतार दिया और बाद में खुद भी फांसी के फंदे पर झूल (Husband Committed Suicide In Thane) गया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सोशल मीडिया पर भी इस वारदात खूब चर्चा हो रही है.

पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत

बता दें कि ये खौफनाक मामला थाणे के इंदिरा नगर इलाके का है. जहां आकाश समुखराव ने कथित रूप से अपनी पत्नी अश्विनी की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोप है कि आकाश ने हथौड़े से अपनी पत्नी के सिर पर तेजी से कई वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गौरतलब है कि पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद आकाश ने खुद की जान भी ले ली. पुलिस के मुताबिक, आकाश ने सीलिंग फैन में रस्सी बांधकर फांसी का फंदा बनाया और उसपर लटक गया.

ये भी पढ़ें- मंगल की सतह पर उतरा नासा का पर्सीवरेंस रोवर, 'भारतीय' ने दिलाई बड़ी कामयाबी

VIDEO

पति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम

सूत्रों के मुताबिक, आकाश के ऐसा खौफनाक कदम उठाने की सबसे बड़ी वजह घरेलू कलह रही. उसकी पत्नी और मां के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. सास-बहू में बिल्कुल भी नहीं बनती थी. इस कारण से घर का माहौल हमेशा अशांत रहता था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में आकाश और अश्विनी की शादी हुई थी. मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को आकाश ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और खुद आत्महत्या कर ली. उनके घर में पारिवारिक झगड़ा होता रहता था. जिससे आकाश, अश्विनी और उनके घरवाले परेशान थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में 'संकटमोचक' बने डॉक्टरों और नर्सों के लिए PM Modi का बड़ा प्लान

जान लें कि पति-पत्नी की मौत के बाद आकाश के पिता ने हत्या का केस पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि कहीं इस घटना के पीछे कोई और वजह तो नहीं है.

LIVE TV

Trending news