Kanpur Crime News: प्रोफेसर के पैर छुए.. बोला- बेटी को कैंसर है, गले पर चाकू लगाकर लूटा सोना और कैश
Advertisement
trendingNow12340352

Kanpur Crime News: प्रोफेसर के पैर छुए.. बोला- बेटी को कैंसर है, गले पर चाकू लगाकर लूटा सोना और कैश

Kanpur Loot Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर लूट का बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. घटना कानपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में महिला प्रोफेसर के साथ हुई है.

Kanpur Crime News: प्रोफेसर के पैर छुए.. बोला- बेटी को कैंसर है, गले पर चाकू लगाकर लूटा सोना और कैश

Kanpur Loot Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर लूट का बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. घटना कानपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में महिला प्रोफेसर के साथ हुई है. बदमाश ने प्रोफेसर के पैर छुए और बोला कि मेरी बेटी को कैंसर है.. इलाज के लिए पैसे चाहिए और लूट लिया. नकाबपोश बदमाश ने महिला प्रोफेसर के गले पर चाकू लगाकर दिन दहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. 

बदमाश ने दी जान से मारने की धमकी

बदमाश ने प्रोफेसर से कहा कि अगर विरोध किया तो तुम्हें और तुम्हारे बेटे को मार डालेंगे. इसके बाद जेवरात, कैश, लैपटॉप और फोन समेत अन्य कीमती सामान लूटकर आराम से भाग निकला. मामले की जानकारी मिलते ही प्रोफेसर के पति कन्नौज के डीजीसी कानपुर पहुंचे और कल्याणपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

बेटे के साथ रहती हैं प्रोफेसर

पीड़िता डॉ. कल्पना अग्निहोत्री सीएसजेएमयू के शिक्षा विभाग (बीएड) में  असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. उनके पति अनूप कुमार तिवारी कन्नौज में डीजीसी हैं. डॉ. कल्पना ने बताया कि वह यूनिवर्सिटी कैंपस में ग्राउंड फ्लोर स्थित शिक्षक आवास टाइप-3, फ्लैट नंबर 4 में परिवार के साथ रहती हैं. उन्होंने बताया कि ससुर की मौत के बाद पति कन्नौज में ही रहते हैं और हर रविवार कानपुर आते हैं. यहां वह बेटे के साथ रहती हैं. 

बदमाश ने पैर भी छुए

प्रोफेसर ने बताया कि 14 जुलाई, रविवार सुबह साढ़े छह बजे बेटा बाहर से कुंडी लगाकर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर गया था. थोड़ी देर बाद एक नकाबपोश बदमाश घर में घुसा और गले पर चाकू रख जेवर, कैश मांगने लगा. विरोध करने पर असिस्टेंट प्रोफेसर और बेटे को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं बदमाश ने पैर छुए और कहा कि मेरी बेटी को कैंसर है. उसे इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. उसने प्रोफेसर के पैर भी छुए और जेवरात, मोबाइल, लैपटॉप और कैश लूटकर भाग निकला.

प्रोफेसर की गुजारिश

प्रोफेसर ने कहा कि उन्हें कैश और जेवरात जाने का गम नहीं है. उनके मोबाइल और लैपटॉप में बहुत इंपॉर्टेंट डॉक्यूमेंट थे. जिसे बदमाश लूट ले गए हैं. उन्होंने पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से लैपटॉप और मोबाइल तलाश कर देने और वारदात का खुलासा करने की गुजारिश की.

बेटे की धमकी से सहम गईं थी प्रोफेसर

बदमाश ने धमकाते हुए कहा था कि अगर जरा सी भी होशियारी की तो गला काट देंगे. बाहर गए तुम्हारे बेटे की भी हत्या कर देंगे. इससे वह सहम गईं और शांतिपूर्वक बैठ गईं. इस दौरान बदमाश ने कीमती सामान समेटा और भाग निकला.

TAGS

Trending news