Kolkata News: वारदात से पहले पुलिस कमिश्नर की बाइक से घूम रहा था संजय रॉय, कोलकाता रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12403025

Kolkata News: वारदात से पहले पुलिस कमिश्नर की बाइक से घूम रहा था संजय रॉय, कोलकाता रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के बर्बर तरीके से हुए रेप- मर्डर के मामले में नया खुलासा हुआ है. पता चला है कि वारदात के आरोपी संजय रॉय कोलकाता पुलिस कमिश्नर के नाम से रजिस्टर्ड बाइक लेकर कई रेड लाइट एरिया में घूम रहा था. 

Kolkata News: वारदात से पहले पुलिस कमिश्नर की बाइक से घूम रहा था संजय रॉय, कोलकाता रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा

Updates on Sanjay Roy in Kolkata Rape Murder: कोलकाता के आरजी कर गवर्नमेंट हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर से हुए रेप- मर्डर मामले की जांच अब तक जारी है. इसी बीच इन्विस्टेशन में बड़ा खुलासा हुआ है कि मुख्य आरोपी संजय रॉय ने वारदात के बाद आने- जाने के लिए जो बाइक इस्तेमाल की थी. वह कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड थी.
 
सूत्रों के मुताबिक संजय रॉय ने 8 अगस्त को घटना वाले दिन उत्तर और दक्षिण कोलकाता में बने अलग-अलग रेड लाइट इलाकों में जाने के लिए उसी बाइक का इस्तेमाल किया. इसके बाद वह अस्पताल पहुंचा और महिला डॉक्टर के साथ भयानक अपराध को अंजाम दिया. हालांकि तब तक वह कमिश्नर के नाम पर पंजीकृत बाइक को 15 किमी चला चुका था. 

कोलकाता पुलिस ने बाइक पर जारी की सफाई

मीडिया में यह रिपोर्ट सामने आने के बाद कोलकाता पुलिस ने अपनी सफाई जारी की है. सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट जारी कर कोलकाता पुलिस ने कोलकता में पुलिस की सभी गाड़ियां कमिश्नर के नाम पर ही रजिस्टर्ड हैं. चूंकि संजय रॉय पुलिस के साथ जुड़ा हुआ सिविक वॉलंटियर था और उसकी ड्यूटी अस्पताल में बनी पुलिस चौकी पर थी. इसलिए वह बिना किसी की इजाजत के वहां से बाइक उठाकर ले गया था. कोलकाता पुलिस ने कहा कि इस बाइक के मालिकाना हक को लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. 

8 अगस्त को अस्पताल में हुआ डॉक्टर का रेप-मर्डर

बताते चलें कि आरजी कर अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बने सेमिनार हॉल में 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव बरामद हुआ था. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने छानबीन कर 10 अगस्त को आरोपी संजय रॉय को धर दबोचा था. वह फिलहाल जेल में बंद हैं. महिला डॉक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसके साथ रेप करके गला घोंटकर मारा गया था. मारने से पहले डॉक्टर को बुरी तरह यातनाएं दी गई और उसके शरीर पर चोट के 14 निशान पाए गए. 

ईडी ने डॉक्टर संदीप घोष पर दर्ज किया केस

इस मामले में अस्पताल के प्रिंसिपल रहे डॉक्टर संदीप घोष की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. सीबीआई तो उससे लगातार पूछताछ कर ही रही है. अब ईडी की भी मामले में एंट्री हो गई है. उसने संदीप घोष और अन्य के कार्यकाल के दौरान कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच के लिए मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. ईडी ने यह केस दर्ज करने के लिए सीबीआई की एक एफआईआर का संज्ञान लिया है, 

सीबीआई ने रविवार को 13 जगहों पर मारे छापे

सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों के नाम सीबीआई की एफआईआर में शामिल हैं, वे सब ईडी के रडार पर हैं. जल्द ही एजेंसी उनसे पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है. बता दें कि सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं के सिलसिले में कोलकाता और उसके आसपास घोष, पूर्व चिकित्सा अधीक्षक संजय वशिष्ठ और 13 अन्य के परिसरों पर रविवार को छापेमारी की थी. इसके साथ ही सीबीआई ने घोष और कोलकाता स्थित तीन निजी संस्थाओं पर मामला दर्ज किया है. 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news