Zee Rozgar Samachar

WhatsApp पर अश्लील Videos शेयर करना पड़ा भारी, आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

Cyber Crime: टीवी मैकेनिक मोहम्मद तस्लीम पर आरोप है कि वो अपने मोबाइल फोन से WhatsApp ग्रुप पर लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो भेजता था. आरोपी मोहम्मद तस्लीम की इन हरकतों से परेशान होकर एक महिला ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की.

WhatsApp पर अश्लील Videos शेयर करना पड़ा भारी, आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज
साइबर क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो शेयर करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक शख्स को WhatsApp ग्रुप में लड़कियों के अश्लील वीडियो शेयर करना महंगा पड़ गया. यूपी पुलिस ने अश्लील वीडियो शेयर करने वाले शख्स को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया.

अश्लील वीडियो शेयर करने वाला हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में यूपी पुलिस (UP Police) की साइबर क्राइम ब्रांच (Cyber Crime Branch) ने शनिवार को पीलीभीत के बशीर खान इलाके से 30 साल के टीवी मैकेनिक मोहम्मद तस्लीम को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- PICS: बीच सड़क पर GF-BF कर रहे थे ये काम, हो गई मौत

टीवी मैकेनिक मोहम्मद तस्लीम पर आरोप है कि वो अपने मोबाइल फोन से WhatsApp ग्रुप पर लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो भेजता था. मोहम्मद तस्लीम की इन हरकतों से परेशान होकर एक महिला ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी.

ऐसे चुराता था लड़कियों के नंबर

यूपी पुलिस के मुताबिक, पेशे से टीवी मैकेनिक आरोपी मोहम्मद तस्लीम फेसबुक (Facebook) और WhatsApp ग्रुप से लड़कियों के नंबर चुराता था और फिर अश्लील वीडियो भेजता था. पुलिस ने मोहम्मद तस्लीम के पास से फेक आईडी पर लिया गया एक सिम कार्ड भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- सैलानियों ने क्यों मोड़ा ताज महल से मुंह? हैरान करने वाले आंकड़ों के साथ जानिए वजह

आरोपी के खिलाफ हुई कड़ी कार्रवाई

पीलीभीत कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद तस्लीम पर आईपीसी (IPC) की धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (Information Technology Act) की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.