बिहार में 2 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी वाहन के अलावा देशी पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow1951546

बिहार में 2 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी वाहन के अलावा देशी पिस्टल बरामद

Bihar News: गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों के पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ की बरामदगी भी हुई है. 

बिहार में तस्कर गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में नारकोटिक्स विभाग (NCB) के अधिकारियों को बड़ी सफलता मिली है. जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर विभाग के अधिकारियों ने रेड की है. इस दौरान मादक पदार्थ तस्करी करने वाले दो तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक कैमूर अकुली पंचायत के मुखिया भी हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि मुखिया समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों के पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ की बरामदगी भी हुई है. 280 ग्राम हीरोइन, 255 ग्राम अल्प्राजोलम और 09 किलोग्राम काला पत्थर के साथ इनकी गिरफ्तारी हुई है.

नारकोटिक्स (Narcotics Department) की इस कार्रवाई में दो लग्जरी वाहन के बरामद होने की खबर भी है. यही नहीं देशी पिस्टल (Pistol Recovered), 12 जिंदा कारतूस और 4 लाख 75 हजार रुपए भी नगदी आरोपियों के पास से मिला है. पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार मुखिया लंबे से समय इस धंधे में संलिप्त हैं. तस्कर ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

आरोपियों ने पूछताछ में यह भी बताया कि हीरोइन के साथ काला पत्थर और अल्प्राजोलम को मिश्रण किया जाता है. बरामद मादक पदार्थों की लाखों में कीमत आंकी जा रही है. इन आरोपियों की गिरफ्तारी नौबतपुर के पास से किया गया है. पिस्टल को जांच के लिए राजीव नगर थाने को सौंपा गया है. इस संबंध में पुलिस न सिर्फ आरोपियों से पूछताछ कर रही है बल्कि तस्करों के सभी माध्यमों का पता लगाने का प्रयास भी कर रही है.  

Trending news